सर्जरी पूरी, जल्द धमाकेदार वापसी करेंगे: जडेजा
सर्जरी पूरी, जल्द धमाकेदार वापसी करेंगे: जडेजा
Share:

सिडनी: ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने मंगलवार को कहा कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे टेस्ट के दौरान उनके अंगूठे में चोट लगने के बाद उनकी सर्जरी हुई है। चोट के कारण जडेजा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में हिस्सा नहीं लेंगे।

ट्विटर पर लेते हुए, जडेजा ने लिखा, "थोड़ी देर के लिए कार्रवाई, सर्जरी पूरी हुई। लेकिन जल्द ही धमाके के साथ वापसी होगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को पुष्टि की थी कि जडेजा हिस्सा नहीं लेंगे। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे टेस्ट में, 15 जनवरी से शुरू होने वाले गाबा में खेला जाएगा।

सोमवार को संपन्न हुए तीसरे बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट के 3 वें दिन बल्लेबाजी करते हुए जडेजा को अपने बाएं अंगूठे में चोट लगी थी। मैच के बारे में बात करते हुए, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की श्रृंखला का तीसरा टेस्ट सोमवार को ड्रा के रूप में समाप्त हुआ। रविचंद्रन अश्विन और हनुमा विहारी ने 258 गेंदों में बल्लेबाजी करते हुए भारत को गब्बा में अंतिम टेस्ट में ड्रॉ और सिर के साथ बाहर ले जाने में मदद की, श्रृंखला स्तर 1-1. पर बायबैक योजना के साथ किया जाने वाला है।"

कोरोना की चपेट में आए सेल्टिक फुटबॉल क्लब के प्रबंधक नील लेनन

कोरोनावायरस के कारण स्थगित हुआ एस्टन विला, टोटेनहम का प्रीमियर लीग मैच

भारत अंडर-16 फुटबॉल टीम यूएई के खिलाफ एक्सपोजर मैचों के लिए है तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -