कोरोनावायरस के कारण स्थगित हुआ एस्टन विला, टोटेनहम का प्रीमियर लीग मैच
कोरोनावायरस के कारण स्थगित हुआ एस्टन विला, टोटेनहम का प्रीमियर लीग मैच
Share:

एस्टन विला और टोटेनहम के बीच बुधवार को होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है। प्रीमियर लीग ने सोमवार को बुधवार के मैच को स्थगित करने की घोषणा की। प्रीमियर लीग में एक बयान में कहा गया, "बुधवार 13 जनवरी को विला पार्क में खेले जाने के कारण एस्टन विला और टोटेनहम हॉट्सपुर के बीच का मैच प्रीमियर लीग बोर्ड के एक फैसले के बाद पुनर्निर्धारित किया गया है।" 

बयान में आगे कहा गया है, "फिक्सेशन को फिर से व्यवस्थित करने के लिए विला के अनुरोध के बाद, और उन खिलाड़ियों और कर्मचारियों की संख्या के कारण, जिन्होंने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है या क्लब द्वारा अलगाव में रखा गया है, प्रीमियर लीग के अलावा कोई अन्य विकल्प नहीं था। मैच को पुनर्निर्धारित करना।"

एस्टन विला के बाद स्थिरता को पुन: व्यवस्थित करने के अनुरोध के बाद टकराव की स्थिति उत्पन्न हुई। क्लब ने कई खिलाड़ियों और कर्मचारियों के रूप में अनुरोध किया कि या तो कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया जाए या उन्हें क्लब द्वारा अलग-थलग कर दिया जाए। खिलाड़ियों और कर्मचारियों को कोरोना से एक तेज वसूली की कामना करते हुए, प्रीमियर लीग ने कहा कि वे जल्द से जल्द स्पर्स के खिलाफ विला के मैच को पुनर्व्यवस्थित करेंगे। इस पुनर्निर्धारण के परिणामस्वरूप, स्पर्स अब बुधवार को अपने स्थान पर फुलहम के खिलाफ अपना घरेलू मैच खेलेंगे। इस स्थिरता को पहले 30 दिसंबर को स्थगित कर दिया गया था। बुधवार को फुलहम के साथ खेलने के बाद, चेल्सी के खिलाफ अपने घर के स्थिरता को शुक्रवार से शनिवार तक स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

भारत अंडर-16 फुटबॉल टीम यूएई के खिलाफ एक्सपोजर मैचों के लिए है तैयार

ATKMB के खिलाफ मुंबई के प्रदर्शन से खुश: कोच लोबेरा

Ind Vs Aus: टीम इंडिया को एक और झटका, ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर हुए चोटिल बुमराह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -