कोरोना की चपेट में आए सेल्टिक फुटबॉल क्लब के प्रबंधक नील लेनन
कोरोना की चपेट में आए सेल्टिक फुटबॉल क्लब के प्रबंधक नील लेनन
Share:

कोरोनावायरस खेल जगत को काफी हद तक प्रभावित कर रहा है। कई खिलाड़ियों को वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है/सेल्टिक फुटबॉल क्लब के प्रबंधक नील लेनन, सहायक जॉन कैनेडी, और 13 पहली टीम के खिलाड़ियों को कोरोना के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद स्वयं अलग कर रहे हैं। लेनन और 13 खिलाड़ियों को खुद को अलग करने के लिए मजबूर किया गया है क्योंकि उन्हें 'करीबी संपर्क' समझा गया है।

क्लब ने एक बयान में कहा, सेल्टिक फुटबॉल क्लब ने आज इस बात की पुष्टि की कि क्रिस्टोफर जुलिएन ने कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है और वह घर पर खुद को अलग-थलग कर रहे हैं। हम क्रिस्टोफर के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उन्होंने आगे कहा, "हालांकि दस्ते और बैकरूम टीम के अन्य सभी सदस्यों ने नकारात्मक परीक्षण किया है, लेकिन हमें अधिकारियों द्वारा सूचित किया गया है कि, 'करीबी संपर्क' समझा गया है, सेल्टिक प्रबंधक नील लेनन, सहायक जॉन कैनेडी और 13 पहली टीम के खिलाड़ियों को एहतियाती आधार पर आत्म-अलग करने की आवश्यकता होगी।

कोरोना महामारी के बावजूद क्लब ने इस बात की पुष्टि की है कि हाइबरनियन के खिलाफ उनका मैच योजना के अनुसार आगे बढ़ेगा। यह मैच मंगलवार को खेला जाने वाला है। क्लब ने कहा, "क्लब इस मामले के प्रबंधन में उनकी सहायता के लिए स्कॉटिश एफए, जेआरजी और स्कॉटिश सरकार का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं। सेल्टिक, ज़ाहिर है आज शाम हाइबरनियन के खिलाफ अपनी स्थिरता को पूरा करेगा।

कोरोनावायरस के कारण स्थगित हुआ एस्टन विला, टोटेनहम का प्रीमियर लीग मैच

भारत अंडर-16 फुटबॉल टीम यूएई के खिलाफ एक्सपोजर मैचों के लिए है तैयार

ATKMB के खिलाफ मुंबई के प्रदर्शन से खुश: कोच लोबेरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -