मॅक्कुलम के रिकार्ड को कोई भारतीय ही तोड़े: सुरेश रैना
मॅक्कुलम के रिकार्ड को कोई भारतीय ही तोड़े: सुरेश रैना
Share:

नई दिल्ली : आईपीएल में गुजरात लायंस टीम के कप्तान बनने के बाद, और टीम की जर्सी के लांच होने के मौके पर टीम इण्डिया के मध्यक्रम के बल्लेबाज़ सुरेश रैना ने कहा की हाल ही में ब्रैंडन मॅक्कुलम के बनाये टेस्ट क्रिकेट में बनाये सबसे तेज शतक के रिकार्ड को कोई भारतीय ही तोड़े. क्योंकि भारतीय टीम में ऐसे कई बल्लेबाज है, जो की इस रिकार्ड को तोड़ने में सक्षम है.

उन्होंने कहा की मुझे काफी ख़ुशी है कि मॅक्‍कुलम मेरी कप्तानी वाली आईपीएल टीम गुजरात लॉयंस के सदस्य हैं हमारी आईपीएल टीम गुजरात लायंस को ऐसे ही विस्फोटक बल्लेबाजों की जरुरत है, जो की ऐसी बेहतरीन पारी खेलने में अनुभवी खिलाडी है, गौरतलब है की ब्रैंडन मॅक्कुलम ने विवियन रिचर्डस और इंजमाम के टेस्ट क्रिकेट में सबसे तेज 56 गेंदों में बनाये रिकार्ड को सबसे तेज 54 गेंदों में बनाकर तोडा था. 

टीम इण्डिया के बल्लेबाज सुरेश रैना ने कहा की आईपीएल में टीम में उनके प्रदर्शन के साथ उन्हें एशिया कप में भी अच्छा प्रदर्शन करना है उसके कुछ समय बाद ही टी-20 विश्वकप शुरू होने वाला है, जिससे भारतीय टीम के प्रति उनकी जिम्मेदारी पहले से काफी बढ़ जायेगी, उन्होंने कहा उन्होंने 8 साल तक आईपीएल में चैनई सुपर किंग्स की तरफ से ही बल्लेबाजी की है, अब गुजरात लायंस की तरफ से बल्लेबाजी करना जज्बाती अनुभव होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -