धोनी के करियर को लेकर रैना ने दिया सबसे बड़ा बयान

अपनी कुछ बेहतरीन पारियों की बदौलत चेन्नई सुपरकिंग्स को आईपीएल 2018 के प्लेऑफ में पहुंचाने वाले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रदर्शन को लेकर सुरेश रैना से बड़ा बयान दिया है. मौजूदा सीजन में धोनी ने बेहतरीन खेल दिखाया है. कप्तानी और विकेट कीपिंग के अलावा धोनी ने अपनी बल्लेबाजी से भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. चेन्नई के खिलाड़ी सुरेश रैना का कहना है कि धोनी अभी कई साल तक खेलेंगे. उन्हें अगले दो-तीन साल तक तूफानी प्रदर्शन करते हुए देखा जा सकेगा.

एक न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान रैना ने कहा कि, "एम.एस अपनी बल्लेबाजी का आनंद ले रहे हैं. आप जानते हैं कि वो पिछले कई सालों से निचलेक्रम में बल्लेबाजी करते हैं. उन्होंने अब भी कई मैचों में एक अच्छे फिनिशर की भूमिका निभाई है. यह उनका अच्छा समय चल रहा है और यही उनकी यूएसपी है. मुझे लगता है कि अगले दो-ती सालों तक धोनी का एक्सट्रीम प्राइम टाइम चलेगा."

धोनी की कुछ बेहतरीन शतकीय पारियों का जिक्र करते हुए रैना ने कहा कि, 'मुझे यकीन है कि आपको विजाग में पाकिस्तान के खिलाफ मारा हुआ शतक याद होगा. और जयपुर में भी. धोनी अब भी उसी तरह खेल रहे हैं. वो किसी भी तरह का दबाव महसूस नहीं कर रहे हैं. उन्होंने टीम इंडिया की कप्तानी विराट कोहली को सौंप दी और अब भारत की ओर से बल्लेबाजी का आनंद ले रहे हैं.' बता दें कि धोनी ने आईपीएल के मौजूदा सीजन में 13 मैचों में 430 रन बनाए है.

 

इस स्टार बैडमिंटन प्लेयर को धोनी ने दिया चौकाने वाला सरप्राइज

IPL 2018 LIVE : 2 विकेट गिरने के बाद भी दिल्ली मजबूत, पंत-अय्यर क्रीज पर मौजूद

युवराज आज खेलेंगे करियर का आखिरी मैच...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -