इस स्टार बैडमिंटन प्लेयर को धोनी ने दिया चौकाने वाला सरप्राइज

नई दिल्ली: पिछले दिनों देश के शीर्ष बैडमिंटन खिलाड़ी किदांबी श्रीकांत को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था. वजह थी, हैदराबाद से आने वाले श्रीकांत आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स को सपोर्ट करते हुए नजर आये थे. हैदराबाद टीम के फैंस ने श्रीकांत को ट्विटर पर खूब खरी खोटी सुनाई थी. हालांकि इन सब के बाद श्रीकांत को अब चेन्नई टीम की तरफ से एक बड़ा सरप्राइज मिला है जिसे देख वह फूले नहीं समां रहे है.

लेकिन इस सरप्राइज के बारे में बताने से पहले यह जानना जरूरी है कि किदांबी श्रीकांत टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के बहुत बड़े प्रशंसक है और यही वजह है कि धोनी की टीम चेन्नई को सपोर्ट करते हुए उन्हें ट्रोल का सामना करना पड़ा था. पूर्व भारतीय कप्तान ने श्रीकांत को एक गिफ्ट के रूप में बड़ा सरप्राइज दिया है. दरअसल धोनी ने अपने ऑटोग्राफ का बल्ला श्रीकांत को गिफ्ट कर उन्हें सरप्राइज कर दिया है. प्रसाद ने कहा, "मैं आपको यह बताना चाहूंगा कि किदांबी श्रीकांत गुंटूर से मेरे बचपन के नायक किट्टू चाचा (केवीएस कृष्णा) के बेटे हैं जिन्होंने मुझे क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित किया."

उन्होंने कहा, "श्रीकांत धोनी के बड़े प्रशंसक हैं. उन्होंने एक दिन मुझ से एमएस धोनी के हस्ताक्षर वाले बल्ले की मांग की थी. जिस पर मैंने उन्हें कहा था कि अगर वह बैडमिंटन में शीर्ष रैंकिंग पर पहुंचेंगे तो उन्हें यह उपहार मिलेगा."

 

IPL 2018 LIVE : 2 विकेट गिरने के बाद भी दिल्ली मजबूत, पंत-अय्यर क्रीज पर मौजूद

युवराज आज खेलेंगे करियर का आखिरी मैच...

IPL 2018 LIVE : कोटला में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करेंगी दिल्ली...

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -