IPL 2018 LIVE : 2 विकेट गिरने के बाद भी दिल्ली मजबूत, पंत-अय्यर क्रीज पर मौजूद
IPL 2018 LIVE : 2 विकेट गिरने के बाद भी दिल्ली मजबूत, पंत-अय्यर क्रीज पर मौजूद
Share:

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आज आईपीएल 11 का 55वां मुकाबला घरेलू टीम दिल्ली डेयर डेविल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जा रहा है. आज के मैच में श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली ने पहले टॉस जीता और उसने अपने घरेलू मैदान पर पहले बल्लेबाजी करना का फैसला लिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए इस समय दिल्ली ने 8.4 ओवरों के खेल में 2 विकेट खोकर 72 रन बन लिए है. कप्तान अय्यर 6 और विकेटकीपर बल्लेबाज पंत 31 रन बनाकर खेल रहे है. 

आज के मैच में मुंबई ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी स्वीकारी. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की. पहले के तीन ओवरों में दिल्ली को धमाकेदार शुरुआत मिली. लेकिन इसके बाद लगातार अंतराल पर दिल्ली ने अपने दो विकेट खो दिए. पहला विकेट सलामी बल्लेबाज पृथ्वी जबकि दूसरा विकेट भी सलामी बल्लेबाज मैक्सवेल के रूप में ही गिरा.

दिल्ली को पहला झटका रन आउट के रूप में लगा. 30 रन के कुल स्कोर पर पृथ्वी आउट हुए. उन्होंने कुल 12 रन बनाए. वहीं थोड़ी देर बाद ही 38 रन पर मैक्सवेल भी आउट हो गए. उन्होंने कुल 22 रन बनाए. मुंबई की ओर से 1 विकेट जसप्रीत बुमराह को मिला. 

युवराज आज खेलेंगे करियर का आखिरी मैच...

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से पछाड़ प्लेऑफ में पहुंची कोलकाता

राजस्थान से हारने पर मध्यक्रम पर जमकर बरसे कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -