क्रिकेटर सुरेश रैना को आई सुशांत की याद, शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस में दिन पर दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं. आप जानते ही होंगे उन्होंने 14 जून को आत्महत्या की और उनकी अचानक मौत होने से दुनिया के कई लोग शॉक्ड रह गए. अब तक भी कई लोग ऐसे हैं जो उनकी मौत पर यकीन कर पाने में असमर्थ हैं. सुशांत का परिवार और उनके फैन्स इस मामले में शुरू से यह बात कह रहे हैं कि एक्टर की हत्या हुई है और अब इस मामले की जांच अब सीबीआई के हाथ में है. ऐसे में आए दिन फैंस सुशांत के कई वीडियो और फोटोज को शेयर करते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suresh Raina (@sureshraina3) on

अब हाल ही में क्रिकेटर सुरेश रैना ने भी सुशांत को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है. आप देख सकते हैं उन्होंने सुशांत का वीडियो शेयर करते हुए दिल को छू लेने वाली एक पोस्ट लिखी है. इसी के साथ अब सुरेश की इस पोस्ट को सुशांत के फैन्स तेजी से शेयर कर रहे हैं. जी दरअसल अपनी पोस्ट में रैना ने लिखा है कि कैसे वो उन्हें मिस करते हैं. वहीं आप देख सकते हैं रैना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें टैबलेट पर सुशांत की तस्वीर नजर आ रही है और बैकग्राउंड में सुशांत की फिल्म केदारनाथ का गाना 'जां निसार' बज रहा है. जी दरअसल रैना ने लिखा कि सुशांत एक तरह फिर से जी उठेगा अगर उन्हें न्याय मिले और उनके फैन्स के दिलों को सुकून मिल जाए.

उन्होंने लिखा कि किस तरह सुशांत लोगों के लिए एक ट्रू इंस्पिरेशन थे. इसी के साथ उन्होंने लिखा, "भाई तुम हमारे दिलों में हमेशा जिंदा रहोगे, तुम्हारे फैन्स तुम्हें सबसे ज्यादा याद करते हैं. मुझे हमारी सरकार और नेताओं पर पूरा भरोसा है, जो तुम्हें न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, तुम एक सच्ची प्रेरणा हो." आप सभी को बता दें कि रैना ने अपनी पोस्ट में नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है.

शेयर बाजार हुआ गुलज़ार, सेंसेक्स 38900 के पार

CBI के सामने सिद्धार्थ ने किये सुशांत और रिया के रिश्ते को लेकर चौकाने वाले खुलासे

कांग्रेस के 'विकास निधि अनशन' पर शिवसेना का हमला, सामना में लिखी ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -