'मैं ब्राह्मण हूँ' कहने पर सुरेश रैना के खिलाफ क्यों उबल पड़ा सोशल मीडिया ?
'मैं ब्राह्मण हूँ' कहने पर सुरेश रैना के खिलाफ क्यों उबल पड़ा सोशल मीडिया ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बैट्समैन सुरेश रैना अपने एक बयान के चलते विवादों में घिर गए हैं। भारतीय टीम के इस पूर्व खब्बू बल्लेबाज़ को तमिलनाडु प्रीमियर लीग (TNPL) के उद्घाटन मैच की कॉमेंट्री करने के लिए बुलाया गया था। जहाँ उन्होंने जो बयान दिया, उसके बाद सोशल मीडिया पर रैना की जमकर आलोचना हो रही है।

 

बता दें कि सुरेश रैना IPL की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का अभिन्न अंग रहे हैं। तमिलनाडु प्रीमियर लीग की कॉमेंट्री के दौरान जब कमेटेटर्स ने उनसे यह सवाल किया कि दक्षिण भारत की संस्कृति को उन्होंने कैसे अपनाया। इसके जवाब में रैना ने कहा कि, मेरा विचार है कि मैं भी एक ब्राह्मण हूं, मैं चेन्नई में 2004 से खेल रहा हू्ं, मुझे यहां की संस्कृति काफी पसंद है, मैं अपने टीम साथियों से प्यार करता हूं, मैंने यहां अनिरुद्ध श्रीकांत, एस बद्रीनाथ और लक्ष्मीपति बालाजी के साथ क्रिकेट खेला है।' रैना ने आगे कहा कि, CSK में हमारा प्रशासन अच्छा है, हमारे पास अपने आप को साबित करने का लाइसेंस है, मैं यहां की संस्कृति को बहुत पसंद करता हूं, मैं अपने आपको भाग्यशाली मानता हूं कि मैं CSK का हिस्सा हूं।'

 

उनके इस बयान के बाद सोशल मडिया यूज़र्स ने रैना की जमकर खबर ली। इसके बाद सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि, सुरेश रैना आपको शर्म आनी चाहिए। TNPL कमेंटेटर के अनुसार, रैना से यह सवाल इसलिए किया गया क्योंकि उन्हें डांस करते, धोती पहनते, और सीटी बजाते कई बार देखा गया है। TNPL की कॉमेंट्री के दौरान रैना की इस जातिवादी टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया यूज़र्स उन्हें खरी-खोटी सुना रहे हैं। सुरेश रैना का बयान 'मैं ब्राह्मण हूं' ट्रेंड कर रहा है।

Video: शूटिंग के बीच सिनेमेटोग्राफर के बालों से ‘जू’ निकालने लगे रणबीर कपूर

कोरोना के कारण 4 मिलियन से अधिक बच्चे हुए संक्रमित

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को दी मात, सीरीज में हासिल की शानदार जीत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -