Video: शूटिंग के बीच सिनेमेटोग्राफर के बालों से ‘जू’ निकालने लगे रणबीर कपूर
Video: शूटिंग के बीच सिनेमेटोग्राफर के बालों से ‘जू’ निकालने लगे रणबीर कपूर
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जाना जाता है। रणबीर ने अपने काम से सभी का दिल जीता है और वह अपनी शानदार एक्टिंग से कई फिल्मों को सफल बना चुके हैं। वैसे रणबीर आजकल सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं और इसी के चलते रणबीर का सोशल मीडिया पर कोई भी वेरिफाइड अकाउंट्स नहीं है। हालाँकि उनकी फैन फॉलोइंग इतनी अधिक है कि आए दिन उनकी वीडियो क्लिप्स वायरल होती रहती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ravi Varman (@r_varman_)

अब इस समय भी उनकी एक वीडियो क्लिप वायरल हो रही है। यह एक Throwback Video है जिसे देखकर फैंस आनंद ले रहे हैं। इस समय रणबीर का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इसमें वह फिल्म की शूटिंग के दौरान किसी के सिर से जूं निकालते नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं इस काम में डायरेक्टर अनुराग बसु भी उनका साथ दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में रणबीर कपूर बंदर की नकल उतारते हुए फिल्म की शूटिंग के दौरान सिनेमेटोग्राफर के बालों से ‘जू’ निकालने लगते हैं।

आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर, डायरेक्टर अनुराग बसु के साथ ‘बर्फी’ और ‘जग्गा जासूस’ जैसी बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके है। ऐसे में फिल्म ‘जग्गा जासूस’ की शूटिंग के दिनों को याद करते हुए फिल्म के सिनेमेटोग्राफर रवि वर्मन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। काम के बारे में बात करें तो रणबीर कपूर इन दिनों दिल्ली में शूटिंग में व्यस्त हैं। जी दरअसल यहां वह श्रद्धा कपूर के संग लव रंजन की रोमकॉम फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही रणबीर और श्रद्धा को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था।

900 रुपये की बचत पर पाए LPG! IOC ने बताया बुकिंग का तरीका

सिद्धू के समर्थक विधायकों को क्लीन बोल्ड करने की तैयारी में कैप्टन अमरिंदर, खुलेंगी पुरानी फाइलें

MP: 23 जुलाई से गर्भवती महिलाओं लगेगी वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -