विमानन सचिव को सुरेश प्रभु का निर्देश, जेट एयरवेज के मुद्दों की करें समीक्षा
विमानन सचिव को सुरेश प्रभु का निर्देश, जेट एयरवेज के मुद्दों की करें समीक्षा
Share:

मुंबई : नागर विमानन मंत्री सुरेश प्रभु ने शुक्रवार को अपने मंत्रालय के सचिव प्रदीप सिंह खरोला को जेट एयरवेज से जुड़े मसलों की समीक्षा करने का निर्देश जारी किया है. जेट एयरवेज इस वक़्त 10 से भी कम विमानों का परिचालन कर रहा है. प्रभु ने सुबह ट्वीट करते हुए लिखा है कि, "नागर विमानन मंत्रालय के सचिव को जेट एयरवेज से जुड़े मुद्दों की समीक्षा करने का निर्देश जारी किया है. यात्रियों को होने वाली असुविधा को कम करने और उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए जरुरी कदम उठाने के लिए भी निर्देशित किया गया है.'

उद्योग सूत्रों के मुताबिक जेट एयरवेज शुक्रवार को मात्र नौ विमानों दो बोइंग 737 और सात क्षेत्रीय जेट एटीआर का परिचालन करेगा. एक सूत्र ने बताया है कि जेट शुक्रवार को मात्र नौ विमान का संचालन कर रहा है.  नकदी की दिक्कत से जूझ रहे जेट एयरवेज ने गुरुवार को पूर्व और पूर्वोत्तर क्षेत्रों के लिए अपनी उड़ानें रद्द कर दीं है. उसने एक दिन के लिए अंतरराष्ट्रीय सेवाएं भी स्थगित कर दी है. इसके परिणामस्वरूप कई यात्री एयर पोर्ट पर फंस गए हैं.

सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि मात्र उड़ानें रद्द होने से एयरलाइन पर यात्रियों का 3,500 करोड़ रुपये से ज्यादा का बकाया हो गया है. गुरुवार दोपहर तक एयरलाइन ने मात्र 14 विमानों का परिचालन किया है. एक समय था जब जेट एयरवेज 123 विमानों का परिचालन करता था.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: राहुल की जनसभा से पहले ही गिर गया मंच, मचा हड़कंप

लोकसभा चुनाव: इस गाँव ने किया मतदान का बहिष्कार, जनप्रतिनिधियों से हैं नाराज़

फिर संदेह के घेरे में आया राजनितिक दलों को मिलने वाला चंदा, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -