लोकसभा चुनाव: राहुल की जनसभा से पहले ही गिर गया मंच, मचा हड़कंप

लोकसभा चुनाव: राहुल की जनसभा से पहले ही गिर गया मंच, मचा हड़कंप

चेन्नई: तमिलनाडु के थेनी शहर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की एक चुनावी सभा के लिए तैयार किया गया मंच अचानक गिर गया. राहुल गांधी की ये जनसभा शुक्रवार को होनी है, हालांकि, इस घटना में किसी के भी हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है. राहुल गाँधी यहां पार्टी के प्रत्याशी ई. वी. के. एस. इलांगोवन के समर्थन में एक रैली को संबोधित करेंगे. यह मंच थेनी-अन्नानजी मार्ग के समीप भव्य तरीके से बनाया गया था. 

फिर संदेह के घेरे में आया राजनितिक दलों को मिलने वाला चंदा, सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

कांग्रेस कार्यकर्ता मंच ठीक करने के लिए निरंतर जुटे हुए हैं. पार्टी नेताओं ने कहा है कि राहुल गांधी अपने तय कार्यक्रम के तहत रैली को संबोधित करेंगे और उससे पहले सभी व्यवस्था की जा चुकी होंगी. राहुल गांधी आज 4 बजे के लगभग यहां एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. कांग्रेस के चुनावी कार्यक्रम के अनुसार तमिलनाडु में राहुल गांधी शुक्रवार को 4 जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं. उनकी पहली सभा 11 बजे कृष्णागिरी में होगी. इसके बाद दोपहर एक बजे के लगभग राहुल सलेम जिले में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे.

आय से अधिक संपत्ति मामला: मुलायम-अखिलेश की मुश्किलें बढ़ीं, आज सुनवाई करेगी SC

इसके बाद उन्हें थेनी में एक चुनावी जनसभा करनी थी, जिसके लिए तैयार किया गया मंच गुरुवार को गिर गया. थेनी की सभा के बाद राहुल गांधी शाम 6 बजे के लगभग मदुरई में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा पीएम नरेंद्र मोदी भी आज भाजपा के चुनावी प्रचार के लिए दक्षिणी राज्यों में जाएंगे. पीएम मोदी केरल में दो चुनावी सभाएं करेंगे साथ ही वे बेंगलुरु और उडुपी में भी चुनावी बिगुल फूकेंगे.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: EVM मशीन में आई खराबी, तो आधी रात तक जारी रहा मतदान

लोकसभा चुनाव: ओडिशा के 12 मतदान केंद्रों पर नहीं पड़ा एक भी वोट, जानिए क्या थी वजह ?

धर्म के नाम पर किया चुनाव प्रचार, आयोग ने योगी-माया को थमाया नोटिस