तो निश्चित ही आपकी नौकरी पाने की इच्छा पूरी होगी
तो निश्चित ही आपकी नौकरी पाने की इच्छा पूरी होगी
Share:

अपनी पढ़ाई पूर्ण करने के बाद हर व्यक्ति का सपना होता है की उसे कोई अच्छी सी नौकरी मिल जाए. और जिसकी तलाश में जुट जाते है इनमे से कुछ को तो नौकरी मिल जाती है लेकिन कुछ की तलाश पूरी नहीं होती है और उन्हें नौकरी पाने के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ता है तथा कई व्यक्तियों के साथ ऐसा होता है की उन्हें नौकरी तो मिलती है लेकिन जल्द ही वह उनसे छूट जाती है. आपकी इन्हीं समस्याओं को दूर करने के लिए आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताएँगे जिससे आप अपने पसंद की नौकरी प्राप्त कर सकते है तो आइये जानते है कौन से है ये उपाय?

1. यदि आप अपने शयनकक्ष की उत्तरी दिशा में किसी ऐसे व्यक्ति की तस्वीर लगाते है जो अपने कार्य में सफल हो चुके है तो इस तस्वीर का प्रभाव आपके जीवन पर भी पड़ता है और इससे आपके जीवन में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है.

2. यदि आप अपने पसंद की नौकरी पाना चाहते है तो अपने घर की उत्तर दिशा में पूरे संसार का बड़ा सा नक्शा लगा दें जिससे आपकी यह इच्छा जल्द ही पूरी हो जायेगी.

3. यदि आप अपने शयनकक्ष की उत्तर-पश्चिम दिशा में किसी धातु से निर्मित कोई शो पीस रखते है तो इसका सकारात्मक प्रभाव आपके जीवन पर पड़ता है जिससे आपके अन्दर उत्साह की उत्पत्ति होती है.

4. वास्तु शास्त्र में दक्षिण-पूर्व दिशा को समृद्धि का प्रतीक माना जाता है इसलिए कभी भी इस दिशा में कोई भी भारी सामान नहीं रखना चाहिए और इस दिशा वाले स्थान को हमेशा साफ़ रखना चाहिए.

 

शास्त्रों में महिलाओं के द्वारा किये गये इन कामों को वर्जित बताया गया है

करने जा रहे किसी व्यवसाय की शुरुआत तो जरा ध्यान दें इस बात पर

भूल से भी रात को न करें ये गलतियां वरना दुर्भाग्य पीछे पड़ जाएगा

मांग भरने का यह तरीका आपके पति को संकट में डाल सकता है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -