सचिन ने की खुद से 10 साल छोटी सुप्रिया से शादी, बहुत दिलचस्प हो दोनों की लवस्टोरी

बॉलीवुड की कई दमदार फिल्मों में काम कर चुके और कई टीवी शोज में नजर आ चुके सचिन पिलगाओंकर और सुप्रिया पिलगाओंकर का आज जन्मदिन है. दोनों पति-पत्नी है और दोनों का जन्मदिन एक ही दिन आता है. इस कपल ने बॉलीवुड, टीवी और मराठी इंडस्ट्री में काम कर लोगों का दिल जीता है. दोनों 17 अगस्त को अपना बर्थडे साथ में मनाते हैं। मिली जानकारी के तहत यह कपल मराठी फ़िल्म के सेट पर पहली बार एक-दूसरे से मिला और यहीं से इनके बीच प्यार की शुरुआत हुई थी। जी हाँ, वैसे तो यह बात काफी कम लोगों को पता होगी कि ये कपल बहुत ही यंग ऐज में शादी के बंधन में बंध गया था।

आपको बता दें कि सचिन और सुप्रिया जिस मराठी फ़िल्म के सेट पर मिले थे उस फ़िल्म का डायरेक्शन खुद सचिन ही कर रहे थे। उस फिल्म में सुप्रिया बतौर लीड एक्ट्रेस कास्ट की गई थीं। उस समय सुप्रिया महज 17 साल की थी और सचिन की उम्र 27 साल थी। उस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही सचिन, सुप्रिया की क्यूटनेस और उनके गालों में पड़ने वाले डिंपल पर फिदा हो गए थे। जी हाँ और खुद सुप्रिया भी धीरे-धीरे सचिन की ओर आकर्षित होने लगी थीं।

शूटिंग के बाद भी दोनों का समय साथ बिताने लगा और दोनों एक-दूसरे के प्यार में डूबते गए। उसके बाद दोनों ने साल 1985 में शादी कर ली। शादी के बाद सुप्रिया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''सचिन फैमिली मैन हैं। वे अपनी फैमिली को जोड़ कर रखने में विश्वास करते हैं।'' वैसे आज तक दोनों एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते हैं। अब दोनों एक बेटी के माता-पिता है जिसका नाम श्रिया है.

पेगासस जासूसी केस: सुप्रीम कोर्ट में केंद्र सरकार ने दाखिल किया हलफनामा, जानिए क्या कहा ?

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने अफगानिस्तान के हालात पर चर्चा के लिए बुलाई बैठक

नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी रितेश देशमुख की नयी फिल्म 'प्लान ए प्लान बी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -