जहीर-सागरिका ने मुंबई में छुप-छुपके कर ली शादी
जहीर-सागरिका ने मुंबई में छुप-छुपके कर ली शादी
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सागरिका घटगे और क्रिकेट जगत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान बड़े ही छुपे रुस्तम निकले. आज दोनों मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए है. काफी समय से दोनों की शादी की खबरे सुनने में आ रही थी. लेकिन आज शादी करने वाले है इस बात का दोनों में से किसी ने भी खुलासा नहीं किया था. जहीर और सागरिका ने अपने मुंबई वाले घर में रजिस्टर मैरिज की. शादी में सिर्फ दोनों के घरवाले और करीबी दोस्त व रिश्तेदार मौजूद थे. दोनों की इंटररिलिजियस शादी हुई है.

जहीर-सागरिका से जुड़े एक सोर्स ने बताया की, "ये एक पर्सनल सेरेमनी होगी. यहां घर के कुछ लोग और करीबी दोस्त मौजूद होंगे. शादी के बाद फाइव स्टार होटल में एक कॉकटेल पार्टी होगी. मेहंदी सेरेमनी रविवार को और रिसेप्‍शन सोमवार शाम को होगा." शादी में दोनों ही पारम्परिक परिधानों में नजर आये. जहीर ने सफ़ेद रंग का कुर्ता-पजामा पहना था वही सागरिका ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी. दोनों साथ में बहुत ही खूबसूरत लग रहे थे.

अब 27 नवम्बर को रिसेप्शन रखा गया है. इस खबर को खुद जहीर खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर किया है. दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे है. और इसी साल आईपीएल के दौरान जहीर-सागरिका ने सगाई की थी. तबसे ही फैंस को इनकी शादी का इंतजार था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ और ईशान खट्टर

क्या आपने देखा मिस वर्ल्ड मानुषी का ये वायरल वीडियो

जमकर थिरकीं मौनी रॉय, वीडियो हुआ वायरल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -