करिश्मा-संजय के बीच सुप्रीम-कोर्ट में सुलह प्रयास...
करिश्मा-संजय के बीच सुप्रीम-कोर्ट में सुलह प्रयास...
Share:

आज देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालिका तंत्र सुप्रीम-कोर्ट में बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री करिश्मा कपूर और उनके पति संजय कपूर के बीच में जारी विवाद पर कोर्ट उनके बीच में एक सुलह कराने की कोशिश करेगा. खबर है कि सुप्रीम कोर्ट ने इन दोनों को ही कोर्ट में पेशी के लिए बुलाया है. इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने इन दोनों चर्चित हस्तियों के जो वकील है उन्हें भी समझौते के लिए संभावित शर्तें तैयार कराने को कहा है.

कोर्ट ने यह भी कहा है कि इन दोनों के बीच में सुलह कि कार्यवाही मुंबई के बजाय सुप्रीम कोर्ट में हो. गौरतलब है कि अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने अपने पति व सास के विरुद्ध अदालत में मानसिक प्रताड़ना का मामला दर्ज कराया है. इससे पहले भी करिश्मा ने अपने पति पर गंभीर आरोपों को लगाते हुए कहा था कि संजय हमेशा उनसे बदसलुकी और मारपीट करते थे. चोट के निशान छिपाने के लिए वह मेकअप का सहारा लेती थीं. तथा मिडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब एक समय करिश्मा के 4 महीने बेटे की तबियत खराब थी, जिस वजह से वह अपने हसबैंड के साथ इंग्लैंड की ट्रिप पर नहीं जा सकी थीं.

संजय इस वजह से उनसे बेहद नाराज हुए और अकेले ही चले चले गये. बाद में करिश्मा कपूर इंग्लैंड पहुंची लेकिन संजय रात-रात भर गायब रहते थे. करिश्मा की मानें तो संजय को बेटे की तबियत से कुछ लेना-देना नहीं था. वो गोल्फ में मशगूल रहते थे. यही नहीं हनीमून के दौरान करिश्मा ने संजय और उनके भाई को यह चर्चा करते हुए सुना था कि करिश्मा कितने पैसे ला सकती हैं. इसे सुन तब करिश्मा चकित हो गई थीं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -