सलमान खान की इस फिल्म को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत
सलमान खान की इस फिल्म को मिली सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत
Share:

बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान लगातार चर्चा में बने हुए हैं। जहां एक तरफ उनकी फिल्म दबंग 3 को लेकर विवाद जारी है तो वहीं दूसरी ओर अब पिछले साल रिलीज हुई फिल्म लवयात्री पर सुप्रीम कोर्ट का निर्णय आ गया है। सुप्रीम कोर्ट ने सलमान खान को बड़ी राहत मिल गई है।

दरअसल 5 अक्टूबर 2018 को  सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा और अभिनेत्री वरीना हुसैन स्टारर फिल्म लवयात्री रिलीज हुई थी। अभिनेता आयुष और वरीना ने इस फिल्म से ही बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन फिल्म उस समय विवादों में आ गई थी। फिल्म को लेकर सलमान खान पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया गया था परन्तु अब इस केस पर सुप्रीम कोर्ट ने अपना फैसला सुनाया है।

आपको बता दें कि कोर्ट ने कहा कि फिल्म 'लव यात्री' को लेकर सलमान खान व अन्य निर्माताओं के खिलाफ कठोर कार्रवाई नहीं होगी। अब आगे भी इस मामले में कोई कानूनी कार्रवाई नहीं होगी।  पिछली सुनवाई में सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म 'लव यात्री' को लेकर सलमान खान व अन्य निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर और आपराधिक कार्रवाई पर रोक लगा दी हैं।

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि भविष्य में फिल्म के नाम, गाने या कंटेट को लेकर किसी भी प्रकार की कोई एफआईआर नहीं होगी। बता दें कि पहले फिल्म का नाम 'लवरात्रि' था इसे लेकर गुजरात में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। जिसमें आरोप लगाया गया था कि ये नाम नवरात्रि के नाम से मिलता जुलता है जिससे लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचती है। जिसके बाद फिल्म का नाम बदल दिया गया था।

वैसे बता दें कि सलमान खान हाल फिलहाल में फिल्म दबंग 3 को भी लेकर सुर्खियों में है। फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी। वहीं महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर भी इस फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं।

ऋषि कपूर ने युवा कलाकारों को दी नसीहत, कहा मसल्स बना कर....

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के मैरिटल रेप डायलॉग पर मांगी माफी

सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस से आग लगा देती हैं नेहा पेंडसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -