ऋषि कपूर ने युवा कलाकारों को दी नसीहत, कहा मसल्स बना कर....
ऋषि कपूर ने युवा कलाकारों को दी नसीहत, कहा मसल्स बना कर....
Share:

बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर तकरीबन एक साल तक भारतीय सिनेमा से दूर रहे हैं. फिल्म द बॉडी के साथ अब वह एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. साल 1955 में श्री 420 से अपने करियर की शुरुआत करने के बाद से लेकर अब तक ऋषि कपूर भारतीय सिनेमा में बहुत लंबा सफर तय कर लिए हैं. इस बीच उन्होंने बहुत से बदलाव देखे हैं और खुद को लगातार बेहतर  बनाया है.

हालांकि हिंदी सिनेमा में आ रहे नए कलाकारों से ऋषि कपूर को एक शिकायत जरूर है, जिसके बारे में उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में जिक्र किया है. ऋषि कपूर ने युवा कलाकारों के लिए कहा, "एक्टिंग के लिए तैयारी करते वक्त बॉडी को बिल्ड करने की बजाए अपने दिमाग को बिल्ड करो."

67 वर्षीय ऋषि कपूर ने मीडिया से बातचीत में कहा, "इन दिनों नए कलाकार खूबसूरत दिखने और बॉडी बनाने में अपना ज्यादा ध्यान दे रहे हैं. वे इमोशनल एक्सरसाइज करने की बजाए मसल बिल्डिंग में ध्यान लगाते हैं. इमोशनल एक्सरसाइज कलाकारों के लिए बहुत जरूरी हो गई है." ऋषि कपूर ने कहा कि यदि आपके अंदर अभिनय की कला है तो जाहिर तौर पर आप एक्टर बन जाएंगे.

ऋषि कपूर ने कहा, "यदि आप इमोशनल वर्क पर फोकस नहीं कर रहे हैं तो आप रिप्लेसेबल हैं. इसे समझाने के लिए ऋषि कपूर ने अपने बेटे रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना और राजकुमार राव जैसे कलाकारों के उदाहरण भी दिए. उन्होंने कहा, "मसल्स बनाना इस बात की गारंटी नहीं है कि आप एक्टर बन जाएंगे."

ऋषि कपूर ने कहा, "क्योंकि डोले रहने से कलाकार नहीं बनोगे. बस जिम में पैसे फुकेंगे. बच्चन साहब को देखो. उन्होंने मसल्स नहीं बनाए लेकिन आज भी वह बॉलीवुड के ऑरिजनल एंग्री यंग मैन हैं."  उनके काम की बात करें तो ऋषि कपूर की फिल्म द बॉडी 13 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म 'पति पत्नी और वो' के मैरिटल रेप डायलॉग पर मांगी माफी

बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ और रितेश की जोड़ी ने मचाया धमाल, 'मरजावां' ने अब तक कमाए इतने करोड़

बॉक्स ऑफिस पर 'बाला' का जलवा बरकरार, अब तक किया इतने करोड़ का कलेक्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -