गुटखा चबाते हुए सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में शामिल हुए वकील साहब, जब जज की नज़र पड़ी तो...
गुटखा चबाते हुए सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में शामिल हुए वकील साहब, जब जज की नज़र पड़ी तो...
Share:

नई दिल्ली: देश की सर्वोच्च अदालत में गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जारी सुनवाई के दौरान वो हुआ जिसे सुनकर आपको हंसी भी आएगी और गुस्सा भी आएगा. दरअसल, यहां एक वकील साहब गुटखा चबाते हुए सुप्रीम कोर्ट की सुनवाई में शामिल हो गए. जिसके बाद कोर्ट की मर्यादा भंग करने के चलते न्यायाधीश ने वकील साहब को जमकर फटकार लगाई.

न्यायाधीश अरुण मिश्रा ने वकील साहब को फटकारते हुए पुछा कि तुम क्या कर रहे हो? क्या तुम्हें कोर्ट की मर्यादा का कोई ध्यान नहीं है.  न्यायाधीश अरुण मिश्रा के इस सवाल को सुनते ही वकील साहब को अपनी गलती का एहसास हुआ और उन्हें इसके लिए तत्काल कोर्ट से माफी मांगी. वकील ने कहा कि ''माई लॉर्ड, मुझको क्षमा कर दिए आई एम सॉरी.''

जिसके बाद न्यायाधीश मिश्रा ने वकील को फटकारते हुए कहा कि ''क्या सॉरी, हमने आपको देखा है, भविष्य में ऐसा फिर ना हो, ये आपको चेतावनी है'' आपको बता दें कि हाल ही में इससे पहले शीर्ष अदालत के एक सीनियर अधिवक्ता को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से सुनवाई के दौरान हुक्का पीते हुए देखा गया था. कुछ दिनों के भीतर वकीलों की ऐसी ही एक और हरकत सामने आई है. जिस पर अदालत ने वकील को खरी-खरी सुनाई है.

केंद्रीय आयुष मंत्री को हुआ कोरोना, बोले- मेरे संपर्क में आए लोग करा लें जांच

केरल विमान हादसा: दुर्घटना के बारे में जांच अधिकारी ने बोली यह बात

1 माह से चल रही मौत से जंग में हारा सरपंच का पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -