'मेरी बात पर सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले बदल देता है', जानिए किसने कही ये बात
'मेरी बात पर सुप्रीम कोर्ट अपने फैसले बदल देता है', जानिए किसने कही ये बात
Share:

भोपाल: इन दिनों चर्चित बागेश्वर धाम प्रमुख और कथावाचक धीरेंद्र शास्त्री ख़बरों में छाए हुए हैं। उनकी कथाओं में लाखों के आंकड़े में भक्त उमड़ रहे हैं। वो जहां जाते हैं, वहां जनता दीवानी हो जाती है। उनका दिव्य दरबार भी बहुत ख़बरों में रहता है। इसी बीच भोपाल पहुंचे पुरी शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर बड़ा बयान दिया है।

बता दें कि शंकराचार्य स्वामी निश्चलानंद सरस्वती ने कहा कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री भाजपा के प्रवक्ता हैं। जगदगुरु शंकराचार्य ने कहा कि भाजपा ठीक वैसे ही पंडित धीरेंद्र का इस्तेमाल कर रही है जैसे उसने रविशंकर और बाबा रामदेव का किया है। जब मीडिया ने जगदगुरु शंकराचार्य से धीरेंद्र शास्त्री को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ''आप एक शंकाराचार्य से एक कथावाचक एवं बीजेपी प्रवक्ता की समीक्षा करवा रही हैं। ये उचित नहीं है, ये राष्ट्रहित में भी नहीं है। बीजेपी ने रामदेव और धीरेंद्र को मौनी बना दिया है। जगदगुरु शंकराचार्य ने कहा कि मेरी बात पर सर्वोच्च न्यायालय अपने निर्णय बदल देता है।  

गौरतलब है कि ये पहला अवसर नहीं है जब धीरेंद्र शास्त्री पर इस तरह निशाने पर लिया हो। पहले भी स्वामी जगद्गुरु शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद ने भी पहले बागेश्वर धाम सरकार को चुनौती देते हुए कहा था कि वे जोशी मठ आकर धसकती हुई जमीन को रोककर दिखाए, तब हम उनके चमत्कार को मान जाएंगे। जगदगुरु शंकराचार्य से पहले पंडोखर सरकार ने भी बिना नाम लिए पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री निशाना साधा था।

'जिस दिन हम 75 करोड़ हो जाएंगे, उस दिन मुसलमान प्रधानमंत्री होगा और..', शोएब जमई का Video वायरल

निकाह के दौरान दो पक्षों के बारातियों में जमकर चले लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर, DJ पर डांस को लेकर शुरू हुआ था विवाद

महाराष्ट्र: 100 फिट रोड के बीचों-बीच AIMIM विधायक ने बनवा दिया टीपू सुल्तान का स्मारक, चला बुलडोज़र !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -