महाराष्ट्र: 100 फिट रोड के बीचों-बीच AIMIM विधायक ने बनवा दिया टीपू सुल्तान का स्मारक, चला बुलडोज़र !
महाराष्ट्र: 100 फिट रोड के बीचों-बीच AIMIM विधायक ने बनवा दिया टीपू सुल्तान का स्मारक, चला बुलडोज़र !
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के धुले जिले में गैर कानूनी रूप से बनाए गए टीपू सुल्तान के स्मारक पर बुलडोजर चल गया है. दरअसल, भारतीय जनता युवा मोर्चा (BJYM) ने शिकायत की थी कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के स्थानीय MLA फारूक अनवर शाह ने धुले के चौक में टीपू सुल्तान का गैर कानूनी स्मारक बनवा दिया है. शिकायत के बाद स्मारक को हटवा दिया गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, धुले में 100 फीट रोड के ठीक बीचो-बीच AIMIM के विधायक फारूक अनवर शाह ने टीपू सुल्तान के अवैध स्मारक का निर्माण करवाया था. धुले की BJYM इकाई ने इस स्मारक को हटाने की मांग करते हुए गृह मंत्री और राज्य के उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को पत्र लिखा गया था. इसी के साथ पुलिस अधीक्षक और नगर निगम धुले के कमिश्नर को भी पत्र भेजा था. इस मामले की शिकायत प्राप्त होने के बाद अधिकारियों ने कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. बता दें कि, धुले शहर में नगर निगम ने बीते दिनों ही डी मार्ट से लेकर बायपास हाइवे तक 100 फीट की सड़क का निर्माण करवाया है. 

यहां पर बडे़ पैमाने पर ट्रैफिक भी देखने को मिलता है. यहां असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के विधायक फारूक ने टीपू सुल्तान का स्मारक बनवा दिया गया था. BJYM के रोहित चंदोडे ने अपने साथियों के साथ मिलकर स्मारक को लेकर शिकायत करते हुए कहा था कि टीपू सुल्तान का स्मारक गैर कानूनी रूप से 100 फ़ीट रोड के बीचों-बीच बना दिया गया है, जिसे हटाया जाना चाहिए. साथ ही BJYM ने पत्र में MLA फारूक शाह के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की थी. जिसके बाद प्रशासन ने बुलडोज़र कार्रवाई करते हुए स्मारक को वहां से हटा दिया, हालाँकि, विधायक पर क्या कार्रवाई हुई है, इसकी स्पष्ट जानकारी अभी सामने नहीं आई है.

योगी सरकार का बड़ा फैसला- निरस्त किए 5 साल पुराने सभी ट्रैफिक चालान

'जमानत पाने के लिए बाथरूम में गिर रहे हैं अमीर लोग..', सुप्रीम कोर्ट में ED की दलील, दिए ये उदाहरण

11 जून को नई पार्टी का ऐलान करेंगे सचिन पायलट ? कांग्रेस बोली- सब अफवाह है... 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -