निकाह के दौरान दो पक्षों के बारातियों में जमकर चले लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर, DJ पर डांस को लेकर शुरू हुआ था विवाद
निकाह के दौरान दो पक्षों के बारातियों में जमकर चले लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर, DJ पर डांस को लेकर शुरू हुआ था विवाद
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक निकाह कार्यक्रम के दौरान DJ पर डांस करने को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान लोगों ने एक-दूसरे पर लाठी-डंडे, ईंट पत्थर से हमला किया। अचानक हुई इस घटना से मौके पर भगदड़ की स्थिति बन गई। मारपीट में 15 से ज्यादा लोग जख्मी बताए जा रहे हैं।

 

रिपोर्ट के अनुसार, घटना बदोसराय थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले हजरतपुर गाँव का है। यहाँ शुक्रवार को हनीफ और जलील की बेटियों का निकाह था। एक बरात टिकैतनगर थाना के खेमापुर गाँव से और दूसरी बरात सफदरगंज थाना के सैदनपुर गाँव से हनीफ और जलील के घर आई थी। दोनों बरातों में बराती डीजे पर नाचते-गाते हुए जा रहे थे। इसी दौरान गाँव के एक रास्ते पर दोनों बराती एक-दूसरे के सामने से गुजरे। डांस में खलल होने पर दोनों तरफ के बराती भड़क गए। पहले उनमें बहस हुई और फिर धक्का-मुक्की, इसके बाद देखते ही देखते दोनों में ईंट-पत्थर और लाठी-डंडे चलने लगे। 

रिपोर्ट के अनुसार, मारपीट के दौरान जब लाठी-डंडे टूट गए, तो बराती आसपास की झाड़ियों को उखाड़कर और पेड़ों की टहनियाँ तोड़कर एक-दूसरे से लड़ने लगे। इस घटना का कुछ लोगों ने वीडियो उतार लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद मामला पुलिस अधीक्षक (SP) के संज्ञान में आया। इसके बाद SP ने मामले की जाँच का आदेश दे दिया है। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करके पुलिस छानबीन कर रही है।

योगी सरकार का बड़ा फैसला- निरस्त किए 5 साल पुराने सभी ट्रैफिक चालान

'जमानत पाने के लिए बाथरूम में गिर रहे हैं अमीर लोग..', सुप्रीम कोर्ट में ED की दलील, दिए ये उदाहरण

11 जून को नई पार्टी का ऐलान करेंगे सचिन पायलट ? कांग्रेस बोली- सब अफवाह है...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -