सुपरमॉडल मिरिंडा केर ने स्नैपचैट के सीईओ से की दूसरी शादी
सुपरमॉडल मिरिंडा केर ने स्नैपचैट के सीईओ से की दूसरी शादी
Share:

सुपर मॉडल मिरिंडा कर ने अपने बॉयफ्रेंड स्नैपचैट के फाउंडर इवन स्पीगल से शादी कर ली है. आपको बता दें कि मिरिंडा की ये दूसरी शादी है.

इससे पहले उन्होंने 2010 में ऑरलेंडो ब्लूम से शादी की थी. जिससे उनको एक बेटा भी है जिसकी उम्र से 6 साल है. ये शादी साउथ कैलिफोर्निया में एक निजी समरोह में हुई जिसमे केवल इन दोनों के फॅमिली मेम्बर्स और करीबी दोस्त ही मौजूद थे.

आपको बता दें कि मिरिंडा और इवन की लव स्टोरी 2014 में शुरू हुई थी. जिसका खुलासा उन्होंने स्नैपचैट के जरिये किया था. दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी. 2016 में दोनों ने सगाई की थी.

सगाई के बाद दोनों ने मिलकर लॉस एंजिलिस में तक़रीबन 77 .5 करोड़ रूपये का घर ख़रीदा था. जो करीब 7100 वर्ग फ़ीट म फैला हुआ है. शादी के बढ़ दोनों यही पर रहेंगे. आपको बता दें कि मिरिंडा ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से है.

विक्टोरिया सीक्रेट कैम्पेन में ऑस्ट्रेलिया से पार्टिसिपेट करने वाली वे पहली महिला है. मिरिंडा 2007 से ही विक्टोरिया सीक्रेट के लिए मॉडलिंग कर रही है.

उनके नाम दुनिया की सबसे सेक्सी महिला होने का ख़िताब भी है. 'हू' मैगज़ीन द्वारा 2012 के सबसे सुन्दर व्यक्ति के लिए कराये गए सर्वे में उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले थे.

हॉलीवुड की फिल्म 'रॉकी' और 'द कराटे किड' के डायरेक्टर का हुआ निधन

'टीन चॉइस अवार्ड' के लिए वंडर वुमन के साथ दीपिका भी हुई नॉमिनेट

लियोनार्डो डिकेप्रियो ने लौटाया ऑस्कर जानिए क्या थी वजह?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -