भोजपुरी गाना ‘भतिजवा के मौसी जिंदाबाद' हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो
भोजपुरी गाना ‘भतिजवा के मौसी जिंदाबाद' हुआ वायरल, यहाँ देखे वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के सुपर स्टार सिंगर व एक्टर खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता है. हर कोई इनके फैन है अपनी गायकी और अभिनय से हर किसी के दिलो पर राज करने वाले स्टार खेसारी लाल यादव अब हो गए है और भी पॉपुलर. जी हाँ तो आज हम जिसकी बात करने जा रहे है वो है इनकी नई होली सांग ‘भतिजवा के मौसी जिंदाबाद ‘ की जो कुछ दिन ही पहले यूट्यूब के चैनल पर रिलीज़ किया गया था. जो की अब काफी मात्रा में वायरल हो चूका है. लोग इसकी तारीफ हर तरफ करते नजर आ रहे है और हर किसी की जुबां पर यह गाना राज कर रहा है यहाँ तक लोग इसे शादी पार्टी में भी काफी मात्रा में बजाते नजर आ रहे है और साथ ही गुनगुनाते नजर आ रहे है. खेसारी लाल यादव का यह सांग पूरी तरह आल इंडिया में छा गया है और अब इस गाने ने सारे रिकॉर्ड को भी क्रॉस कर चुकी है.

फिल्म इंडस्ट्री में तमन्ना भाटिया के 15 वर्ष हुए पूर्ण, इस साउथ एक्ट्रेस ने दी बधाइयां

अगर बात करें गाने के व्यूज की तो खबर लिखे जाने तक इस गाने का व्यूज मिलियन क्रॉस कर चुकी है. और यु ही व्यूज दिन व दिन बढ़ता ही जा रहा है. अब आपको तो इसके व्यूज से पता चल ही गया होगा की ये गाना कितना पॉपुलर हो चूका है. यदि हम इसकी वास्तविक व्यूज की बात करे तो अब तक इसे 10 करोड़ 26 लाख 63 हजार 034 व्यूज बना चुके है.खेसारी लाल यादव के साथ ठुमके लगते नजर आ रही है ब्यूटीफुल एक्ट्रेस अनिशा पांडेय.

शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुआ यह साउथ एक्टर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस गाना को खुद खेसारी लाल यादव ने अपने कर्णप्रिय आवाज में गाया है और इनका साथ अपने मधुर आवाज में सवारती हुयी दे रही है फीमेल फेमस सिंह आन्तरा सिंह प्रियंका. यह गाना अतिकर्णप्रिय है. गाने के लिरिक्स को तैयार किया है अखिलेश कश्यप ने और म्यूजिक दिया है श्याम कश्यप ने. गाने के वीडियो डायरेक्टर है शुशांत सिंह और कुमार चन्दन है तो वही डीओपी का कमान संभाला है पंकज सोनी ने.एडिटर प्रशांत सिंह है और डिजिटल का भर संभाला है विक्की यादव ने. गाने के प्रोडूसर मनोज मिश्रा है और इसे रिलीज़ किया गया है आदिशक्ति फिल्म्स यूट्यूब चैनल पर.

बॉलीवुड में डेब्यू करना चाहते है विजय सेतुपति

इस साउथ एक्टर की शूटिंग के फोटोज आए सामने

रजनीकांत के खिलाफ फिर विलन का रोल करेगा यह साउथ एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -