फिल्म इंडस्ट्री में तमन्ना भाटिया के 15 वर्ष हुए पूर्ण, इस साउथ एक्ट्रेस ने दी बधाइयां
फिल्म इंडस्ट्री में तमन्ना भाटिया के 15 वर्ष हुए पूर्ण, इस साउथ एक्ट्रेस ने दी बधाइयां
Share:

टॉलीवुड और साउथ कि जानी मानी एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को फिल्म जगत में 15 वर्ष पूरे करने के साथ, उनकी  सहकर्मी स्टार और मित्र सामंथा अक्किनेनी ने ट्विटर पर 'शेयर करते हुए अभिनेत्री को भावपूर्ण शुभकामनाएं दी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शानदार "15 साल ... सबसे खूबसूरत चेहरों में से एक know..मुझे पता है कि @tamannaahspeaks सबसे मेहनती और वास्तविक लोगों में से एक है. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है-  a firecracker on screen and you just can’t take your eyes off of her ... congratulations darling .. here is the common dp #15YearsOfTAMANNAAH," the 'Majili' and 'Jaanu' actress said.

जानकारी के लिए हम बता दें कि प्रशंसा को स्वीकार करते हुए, तमन्नाह ने लिखा, "सामंथा, तुम मेरे साथ ऐसी हर चीज की प्रेरणा रही हो, जिस तरह से तुमने अपने करियर का संचालन किया है अपने पात्रों का चयन करने और उन्हें इस तरह के दृढ़ विश्वास के साथ खेलने के लिए. बहुत धन्यवाद." मेरे लिए यह करने के लिए! " इसने सैम को यह कहने के लिए प्रेरित किया, "हम आपसी प्रशंसा क्लब के हैं." तमन्ना ने 2005 में तेलुगु में एक फ्लॉप फिल्म के साथ शुरुआत की. उनकी पहली बड़ी फिल्म शेखर कमुला की 'हैप्पी डेज' थी, जो दो साल बाद आई.

शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुआ यह साउथ एक्टर

इस अभिनेता को मिल सकता है ड्राइविंग लाइसेंस के रीमेक का अधिकार

अभिनेता शेन निगम निर्माताओं को देंगे इतना मुआवजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -