आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में ये होंगे विलेन
आनंद कुमार की बायोपिक 'सुपर 30' में ये होंगे विलेन
Share:

ऋतिक रोशन की 'सुपर 30' की चर्चा बनी हुई है और इसकी शूटिंग भी जारी है. इस फिल्म की शूटिंग के फोटोज भी वायरल हो रहे हैं. हल ही में मृणाल ठाकुर और ऋतिक रोशन को गंगा किनारे शूट करते दिखाई दिए. फिल्म आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. लेकिन इसी के साथ आपको बता दे, सुपर 30 में विलेन कौन होगा इस बात का भी खुलासा हो चूका है.

आनंद कुमार बॉयोपिक में एक निगेटिव किरदार भी होगा जो पंकज त्रिपाठी करेंगे. अपने इस किरदार को लेकर पंकज कुमार भी काफी उत्साहित हैं और अपने इस रोल से भी. इस पर आनंद कुमार ने बताया कि वो इस फिल्म से काफी खुश हैं और फिल्म की शुरुआती शूटिंग उनके कॉलेज के दिनों की  होनी थी. इस के लिए उन्होंने अपनी पुरानी तस्वीरें निर्देशक को दी है. ये फोटो तब की हैं जब वो पटना यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे. ऋतिक एक मेथेमेटिशन के किरादर काफी अच्छे लग रहे हैं और ये रोल उन पर काफी जच रहा है.

आपको बता दे, फिल्म पहले नवम्ब्र में रिलीज़ होने वाली थी लेकिन इसकी डेट बढ़ा कर 25 जनवरी 2019 कर दी है. फिल्म में बताया बताया गया है किस तरह आनंद कुमार ने अपनी कोचिंग सुपर 30 को बनाया और उसे कैसे आगे बढ़ाया. उन्होंने ये क्लास 2001 में शुरू की थी जिसमे धीरे धीरे कर बच्चे बढ़ने लगे और कोचिंग काफी फेमस हो गयी. तो फ़िलहाल तब तक देखिये इन फोटोज को जो वायरल हो रही है.
 

'लवरात्रि' के लिए आयुष और वरीना का फोटोशूट आया सामने

पहली भारतीय सिंगर बन, देश का नाम किया रोशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -