विवाह के बंधन में बंधे ऑलराउंडर विजय शंकर, सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर दी बधाई
विवाह के बंधन में बंधे ऑलराउंडर विजय शंकर, सनराइजर्स हैदराबाद ने ट्वीट कर दी बधाई
Share:

नई दिल्ली: इंडियन क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी विजय शंकर ने बुधवार को अपनी मंगेतर वैशाली विश्वेशरन  (Vaishali Visweswaran) के साथ सात फेरे ले लिए हैं। कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए शादी समारोह में बेहद कम लोग ही शामिल हो पाए। वहीं, विजय भी अब विवाहित खिलाड़ियों की सूची में शामिल हो गए हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) ने विजय शंकर के विवाह की फोटो शेयर कर उन्हें नवजीवन की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा कि, "हम इस नवविवाहित जोड़े को उनकी लाइफ के बेहद खास दिन के लिए शुभकामनाएं देते हैं। इसके साथ ही उनकी बेहद अच्छी विवाहित जिंदगी की कामना करते हैं।" बता दें कि विजय शंकर IPL में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हैं।

बता दें कि विजय शंकर ने गत वर्ष अगस्त के महीने में सगाई की थी। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए फोटो साझा करके इसकी जानकारी दी थी। IPL 2020 के लिए यूएई रवाना होने से पहले उनकी सगाई की जानकारी सामने आई थी। इस अवसर पर केएल राहुल युजवेंद्र चहल, श्रेयस अय्यर, क्रुणआल पांड्या, करुण नायर, मोहम्मद सिराज, सिद्धार्थ कौल और अभिनव मुकुंद आदि खिलाड़ियों ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते हुए बधाई दी थी।

फिर बिगड़ी सौरव गांगुली की तबियत, अस्पताल में हुए भर्ती, 2 जनवरी को आया था कार्डियक अरेस्ट

IPL 2021: 18 फ़रवरी को होगी खिलाड़ियों की नीलामी, चेन्नई में लगेगा मेला

Ind Vs Eng: चेन्नई पहुंची इंग्लैंड की टीम, 5 फ़रवरी को भारत के खिलाफ खेलेगी पहला टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -