IPL 2018: मैच से पहले इस तरह चेन्नई की जीत हुई पक्की
IPL 2018: मैच से पहले इस तरह चेन्नई की जीत हुई पक्की
Share:

आईपीएल के इस सीजन में लीग मैचों का रोमांच अब खत्म हो गया है जिसके बाद आठ टीमों में टॉप चार टीमों ने प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है जिसके क्वालीफायर में पहला मैच आज चेन्नई और मुंबई के बीच खेला जाना है, लेकिन मैच से पहले ही इस सीजन में कुछ ऐसा हुआ है जिसके चलते यह मैच चेन्नई के खाते में जाता हुआ दिखाई दे रहा है. 

आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद, दोनों टीमों का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा, वहीं लीग मैचों के खत्म होने के बाद दोनों टीमों ने पहला और दूसरा स्थान हासिल किया हालाँकि पॉइंट टेबल पर नजर डाली जाए तो लगता नहीं है कि दोनों टीमों में ज्यादा अंतर है. वहीं अगर इस सीजन में एक दूसरे के प्रदर्शन पर नजर डाली जाए तो यहाँ पर चेन्नई भारी पड़ती दिखाई दे रही है. चेन्नई ने हैदराबाद के खिलाफ अपने दोनों लीग मैचों में जीत दर्ज की है. 

हैदराबाद और चेन्नई इस टूर्नामेंट में अब तक दो बार भीड़ चुके है जिसमें 22 अप्रेल को हुए पहले मैच में चेन्नई ने हैदराबाद को उसी के घरेलू मैदान हैदराबाद में ही रोमांचक मैच में 4 रन से हराकर मैच पर कब्जा कर लिया था वहीं दूसरे मैच में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन पुणे के स्टेडियम में चेन्नई ने हैदराबाद को 8 विकेट से हराकर मैच जीता था इस लिहाज से आज के मैच पर भी चेन्नई की पकड़ मजबूत दिखाई दे रही है. 

IPL 2018: क्वालीफायर मैच में ये जांबाज लगाएंगे टीमों की नैया पार

IPL 2018: मुंबई में आज पहला क्वालीफायर

पुलिसवाले ने रविंद्र जडेजा की पत्नी को जड़ा थप्पड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -