पुलिसवाले ने रविंद्र जडेजा की पत्नी को जड़ा थप्पड़
पुलिसवाले ने रविंद्र जडेजा की पत्नी को जड़ा थप्पड़
Share:

एक पुलिसकर्मी दवारा भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफी रवींद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी से बदसलूकी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जामनगर में रीवा की कार एक पुलिसकर्मी की बाइक से टकरा गई जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ. आरोप है कि पुलिसकर्मी ने जडेजा की पत्नी को थप्पड़ जड़ दिया.

रीवा जडेजा अपनी BMW कार में सवार थी और सरु सेक्शन रोड पर शाम के वक्त उनकी गाड़ी एक पुलिसकर्मी की बाइक से जा टकराई. इसके बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि पुलिसकर्मी संजय अहिर ने रीवा को थप्पड़ मार दिया. थप्पड़ मारने वाले पुलिस कर्मचारी संजय अहिर पर अब विभागीय कार्यवाही होगी. गाड़ी खुद रीवा चला रही थीं और उनके साथ एक बच्चा भी बैठा हुआ था.

सड़क पर हुए इस बवाल के बाद रीवा सीधे जामनगर जिला पुलिस मुख्यालय पहुंची. रीवा की शिकायत सुनने के बाद तुरंत ही पुलिस हरकत में आ गई. जामनगर जिले के पुलिस अधीक्षक प्रदीप सेजुल ने कहा कि महिला के साथ बदसलूकी के मामले में पुलिस कर्मचारी के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जायेगी. साथ ही उन्होंने कर्मचारी के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं. मामल हाई प्रोफाइल होने से सुर्खियों में है.

 

आईपीएल के फिनाले में चार चाँद लगाएंगे सलमान-जैकलीन

वीडियो : धोनी के छक्का जड़ते ही झूम उठे राजस्थान के खिलाड़ी, जानिए क्या है कारण ?

आईपीएल 2018 के अब तक के सुपर सितारें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -