IPL 2018: मुंबई में आज पहला क्वालीफायर
IPL 2018: मुंबई में आज पहला क्वालीफायर
Share:

आईपीएल के लीग मैचों की समाप्ति के बाद अब आईपीएल अपने आखिरी समय पर पहुंच चूका है जहाँ पर यह रोमांच अब चार टीमों में सिमित हो गया है. आईपीएल का प्लेऑफ क्लियर होने के साथ आज मंगलवार को पहले प्लेऑफ में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमों ने अपनी कमर कस ली है. 

वहीं  इससे पहले इस आईपीएल में चार टीमें प्लेऑफ में जिसमें चेन्नई, हैदराबाद के साथ राजस्थान रॉयल और कोलकाता नाईटराइडर्स के बीच एलिमिनेटर मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर खेला जाना है. इससे पहले लीग मैचों के आखिरी में यह लीग बहुत ही रोमांचक नजर आया, जिसमें राजस्थान, पंजाब, मुंबई और बेंगलोर के बीच पॉइंट टेबल में चौथे स्थान के लिए अच्छी जंग देखने को मिली.

राजस्थान इस प्लेऑफ की चौथी टीम है जो अपने खेल से ज्यादा अपनी किस्मत के दम से इस आईपीएल में चौथा स्थान हासिल करने में सफल रही है. लीग मैचों में राजस्थान के प्रदर्शन को देखकर लग नहीं रहा था कि वो प्लेऑफ में पहुंच सकती है, हालाँकि आज मंगलवार को आईपीएल का असली रोमांच देखने को मिलेगा जो चेन्नई और हैदराबाद के बीच होगा. 

IPL2018: टीम से 'में' हटा नहीं हटाया गया- गौतम गंभीर

पुलिसवाले ने रविंद्र जडेजा की पत्नी को जड़ा थप्पड़

सोशल मीडिया यूजर्स ने धोनी-शाह को बताया एक जैसा, जानें और क्या कहा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -