सनी लियोनी ने अपने दोनों बेटों का किया ऐसा हाल, देखकर निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप
सनी लियोनी ने अपने दोनों बेटों का किया ऐसा हाल, देखकर निगाहें नहीं हटा पाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड की बेहद बोल्ड एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी अक्सर ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सनी हर थोड़े दिन में कोई ना कोई फोटोज शेयर करती ही रहती हैं और हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर सेरोगेसी से पैदा हुए अपने दोनों बच्चों के साथ फोटो साझा की है. सनी इस तस्वीर में अपने दोनों बेटों के जैसे ही मैचिंग कपड़ों में दिखाई दें रही हैं.

इस फोटो को शेयर कर सनी ने कैप्शन के जरिए सभी को हैलोवीन विश किया है. सनी ने फोटो में दोनों नन्हें बच्चों को एक एक हाथ में पकड़ा हुआ है और बेहद खुश दिखाई पड़ रही हैं. आपको बता दें कि सनी के कुल तीन बच्चे है. जिसमे से दो बेटे अशर और नोआह सेरोगेसी से पैदा हुए हैं और एक बच्ची निशा को गोद लिया हुआ है.

सनी और उनके बेटों की इस क्यूट फोटो पर उनके फैंस के शानदार रिएक्शन आ रहे हैं. किसी ने उनके बच्चों को बेहद प्यारा बताया तो कोई उनके मां के रूप के प्रति सम्मान जता रहे हैं. गौरतलब है कि पोर्न स्टार रहीं सनी को बॉलीवुड में फिल्म जिस्म 2 से एंट्री मिली थी लेकिन भारत में रहने में उन्हें बहुत दिक्कत हुई. सनी को तो मुंबई की एक सोसाइटी में घर लेना भी दूभर हो गया था और इसके कारण उन्हें काफी समय तक होटल में रहना पड़ा था.

इस मामले में निया शर्मा ने छोड़ा सनी लियोनी को पीछे

पति डेनियल के साथ ऑनस्क्रीन Dirty हुई सनी लियॉन, देखें वीडियो

पति डेनियल की गोद में बैठकर ऐसे पोज़ दें रहीं सनी लियोनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -