अपने ही भाई के साथ देखी सनी ने ब्लू फिल्म
अपने ही भाई के साथ देखी सनी ने ब्लू फिल्म
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियॉन जल्दी ही अपनी बायोपिक लेकर आने वाली हैं जिसका नाम है 'करनजीत कौर : द अन्‍टोल्‍ड स्‍टोरी ऑफ सनी लियोनी'. इस फिल्म में सनी लियॉन से जुड़ी हर बात बताई जाएगी कि कैसे वो करनजीत से सनी लियॉन बनी और किस तरह वो पॉर्न इंडस्ट्री में आई. इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है और हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हो रहा है. सनी की कहानी काफी इमोशनल बताई जा रही है जिसे जानने के लिए उतावले हैं. 

सनी लियॉन भले ही पॉर्न स्टार रह चुकी हों लेकिन जब उन्होंने पहले बार ब्लू फिल्म देखी तो हैरान रह गई थी. इसी की जानकरी उन्होंने दी है. पहले उनका नाम करनजीत था और उन्होंने बताया कि पहली बार ब्लू फिल्म अपने भाई और एक दोस्‍त के साथ धोखे से देखी थी. उन्हें ये नहीं पता था कि वो दोनों एक एडल्ट फिल्म देख रहे हैं. लेकिन जब सनी को पता चला तो उन्होंने गुरु की तस्वीर के सामने खड़े होकर माफ़ी मांगी और खूब रोइ. इसके बाद वो कैसे पॉर्न स्टार बनी ये फिल्म में देख सकते हैं. बता दें, सनी लियॉन फिल्म में खुद ही अपना किरदार निभा रही हैं.

सनी लियोनी 'पेंटाहाउस' के लिए बोल्‍ड फोटोशूट करा थी क्योंकि उनकी आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही थी सनी लियोनी ने एक ब्‍यूटी कॉन्‍टेस्‍ट जीता था जिसके बाद उन्हें बोल्‍ड फोटोशूट के ऑफर मिल रहे थे और वो समझ नहीं पा रही थी कि इस ऑफर को अपनाया जाए या नहीं. लेकिन जब उन्होंने अपनी माँ को मंगलसूत्र बेचते हुए देखा तो उन्होंने इस काम को करने के जिम्मा ले लिया. शायद यही से शुरू होती है सनी लियॉन की कहानी.

ये भी देखें..

Video: अब मंदिर में होगी सनी लियोन की पूजा

रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी सनी लियोनी की बायोपिक

सनी लियॉन बनी दिशा पटानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -