Video: अब मंदिर में होगी सनी लियोन की पूजा
Share:

दुनिया में कई ऐसे मंदिर हैं जिनके बारे में सुनकर हैरानी होती है. ऐसे में दुनिया में कई बड़े-बड़े स्टार्स के नाम पर भी मंदिर बनवाए गए हैं. जी हाँ, जैसे पहले साउथ सुपरस्टार रजनीकांत का मंदिर, फिर बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का मंदिर उनके फैन्स द्वारा बनवया जा चुका है. अब खबरें आ रहीं हैं कि जल्द ही पोर्न इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड में कदम रखने वाली पोर्न स्टार सनी लियोन का भी मंदिर बनने जा रहा है. जी हाँ, चौंक गए ना आप, लेकिन हम सही कह रहे हैं. जल्द ही पोर्न स्टार रह चुकी सनी लियोन का मंदिर भी बनने जा रहा है. जानकारी के अनुसार मुंबई से कुछ ही दूरी पर एक गाँव में सनी का मंदिर बनवाया जाएगा.

इस गाँव के लोग सनी के दीवाने हैं और वह चाहते हैं कि जल्द ही वहां सनी का मंदिर बने. वहां रहने वाले लोगों का कहना है कि हमें फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या सोचते है, हम तो केवल हमारे द्वारा लिए गए इस फैसले पर बरक़रार रहना चाहते है. इतना ही नहीं गाँव वालों की कोशिश है कि वे इस मंदिर का उद्घाटन सनी के 36वें जन्मदिन पर सनी के हाथों करवाए क्योंकि इस गाँव की आधी से ज्यादा आबादी सनी लियोन की फैन है.

गाँव वालों की मानें तो कुछ लोग सनी के मंदिर बनने वाली बात पर विरोध करेंगे लेकिन हमें कोई फर्क नहीं पड़ता. अब यह तो आने वाला वक़्त ही बताएगा कि सनी लियोन का यह मंदिर कितने ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आता है.

दलित दूल्हे की बारात में एसपी लेवल की सुरक्षा

भारत में धड़ल्ले से बिकने वाली ये चींज़े विदेशों में बैन हैं

2018 की इस टॉप पोर्न एक्ट्रेस की खूबसूरती देखकर दंग रह जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -