बॉलीवुड की तीखी व हॉट मिर्च सनी ने कहा, शाकाहार अपनाइये, जीवन को मसालेदार बनाइये...
बॉलीवुड की तीखी व हॉट मिर्च सनी ने कहा, शाकाहार अपनाइये, जीवन को मसालेदार बनाइये...
Share:

शाहरुख़ खान कि फिल्म 'रईस' की 'लैला' यानि की हम बात कर रहे है हॉट व बोल्ड अभिनेत्री सनी लियोनी के बारे में जिनके बारे में पूर्व में यह पता चला था कि वह प्लेन हादसे में बाल बाल बच गई थी. जी हाँ जनाब खबर थी की बोल्ड सनी का प्राइवेट प्लेन खराब मौसम के कारण एक तरीके से क्रैश ही हो गया था. अच्छी खबर यह रही थी कि सनी व उनके पति सहित प्लेन में बैठे सभी लोग सुरक्षित रहे. बॉलीवुड का बोल्ड बम बोले तो हमारी खूबसूरत मोहतरमा सनी लियोनी के बारे में जिन्होंने अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले ही धूमधाम से अपना जन्मदिन मनाया था.

अभी हाल ही में बॉलीवुड की इस खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर अपलोड की थी जिनमे वे झूला झूलती हुई नजर आई थी. इन तस्वीरों में वे काफी खूबसूरत नजर आ रहीं थी. तथा सनी के बारे में पता चला है कि सनी लियोनी ने जानवरों के अधिकारों की हिमायत करने वाली संस्था पेटा के साथ मिलकर एक कैलेंडर लॉन्च किया है. कैलेंडर लॉन्च करते हुए सनी लियोनी ने शाकाहार अपनाने और उसके बाद हुए व्यक्तिगत अनुभवों को भी साझा किया है.

सनी लियोनी कहती हैं कि उनसे मिलने वाले कई लोग पूछते हैं कि क्या उनके लिए शाकाहारी बनना कठिन नहीं है, तो वह कहती हैं कि नहीं यह काफी आसान है. शाकाहार अपनाते ही गिरा वजन सनी कहती हैं कि उन्होंने वजन घटाने के लिए शाकाहार का रास्ता नहीं चुना था, लेकिन ऐसा करने के बाद उन्हें इसका फ़ायदा वजन घटाने के रूप में मिला.  वह कहती हैं ऐसा करने के बाद उन्होंने अपने अंदर ज्यादा ऊर्जा महसूस की है.

Hot सनी लियोनी के लिए मची होड़, बाउंसरों ने की जबरदस्त धक्कामुक्की

'गदर' की कमाई के आगे 'बाहुबली-2' की कमाई है Fail...



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -