दर्शको ने हॉट सनी की तुलना जीनत अमान से की
दर्शको ने हॉट सनी की तुलना जीनत अमान से की
Share:

देखा जाए तो नए साल के जश्न के मौके पर अभिनेत्री सनी लियोन कोलकाता के एम्युजमेंट पार्क में परफॉर्म कर रहीं थी. वह ‘रईस’ फिल्म के अपने आइटम नंबर ‘लैला मैं लैला’ पर पूरी थिरकती रहीं. सनी ने अपने दिलकश अदाओं से इसी गाने पर पूरे समां को बांधे रखा. लेकिन हद तो तब हो गई जब वहां आए मेहमानों ने सनी से लगातार इसी गाने पर परफॉर्म करने की मांग की.

सनी ने कई गानों पर परफॉर्म करने की तैयारी की थी, लेकिन गाने की लोकप्रियता और इस गाने का क्रेज इस कदर था कि उन्हें उस रात इस गाने पर छह बार परफॉर्मेंस देनी पड़ी. सदाबहार गाने ‘लैला मैं लैला’ के नए वर्जन पर सनी के डांसिंग मूव्स ने कोलकाता के दर्शकों को एक हसीन शाम दे दी. लोगों के उत्साह का आलम यह था कि जैसे ही ‘लैला मैं लैला’ ट्रैक शुरू होता, लोग सीटियां बजाना चालू कर देते.

उसके बाद गाने के बोल को हर कोई दोहराता और अपनी जगह पर सनी के साथ नाचने लगते. यहां मौजूद 51 साल के चंदन सोलंकी ने बताया, “मैंने कुर्बानी फिल्म के गाने पर जीनत अमान को परफॉर्म करते हुए देखा है और अब सनी को इसी गाने पर परफॉर्म करते हुए देख रहा हूं. मेरा मानना है कि कोई अगर जीनत की बराबरी कर सकती है तो वह सनी लियोन है.”

Filmfare Awards: सनी लियोन की अदाओ से भगवान को प्यारे हो गए ये महाशय!

मेरे भरे पुरे फिगर का राज है यह....

Kiss करने से मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -