Kiss करने से मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी....
Kiss करने से मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी....
Share:

बिग बॉस का जाना पहचान नाम रही अभिनेत्री सना खान जो की हमे अपनी एक फिल्म वजह तुम हो में भी अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ चुकी है. अब एक बार फिर से सना का बयान सुर्खियों में है. क्या कोई महिला किस करने से प्रेग्रेंट हो सकती है, नहीं...ना लेकिन बॉलीवुड की अभिनेत्री सना खान को इसी बात का डर था. यह बात सना ने अपने एक बयान के दौरान कही, वैसे भी देखा जाए तो हॉट सना एकाएक ही बॉलीवुड की हॉट प्रॉपर्टी बन गई हैं. 

गौरतलब है कि सना ने अपनी पूर्व की फिल्म 'वजह तुम हो' में भी ढेरो किसिंग सिन दिए है. फिल्म में सना ने 21 किसिंग सीन दिए हैं. जब उनसे उनके जीवन के पहले किस के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने चौंकाने वाला जवाब दिया. सना ने कहा, उस वक्त मैं दसवीं में थी और वह किस असल में किस न होकर पप्पी ही थी.

आपको शायद यकीन न हो, लेकिन उस वक्त तक मैं यही समझती थी कि किस करने से मैं प्रेग्नेंट हो जाऊंगी. उस वक्त मैं इतनी बुद्धू थी. मैं बहुत देर से मैच्योर हुई. असल में हमारे समाज में सेक्स को लेकर तरह-तरह की गलतफहमियां फैलाई जाती हैं. कोई भी सेक्स को लेकर सही और साइंटिफिक एजुकेशन नहीं देता. हमारे देश में सेक्स ओवररेटेड है.

करीना का 'चोर' मचाये 'शोर'

'बेगम जान' में 'डर्टी गर्ल' विद्या का फर्स्ट LOOK सामने आया...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -