सनी लियोनी ने फिर शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें...
सनी लियोनी ने फिर शेयर की होश उड़ा देने वाली तस्वीरें...
Share:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और पूर्व पोर्न स्टार सनी लियोनी सनी लियोनी अक्सर ही अपनी फिल्मों के अलावा हॉट अंदाज़ के कारण सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. सनी पिछले काफी समय से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए हमेशा फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सनी सोशल मीडिया पर लगातार ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने परिवार के साथ फोटोज शेयर करती ही रहती थीं.

हाल ही में सनी ने एक बार फिर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कातिलाना फोटो शेयर की है. इस फोटो में सनी लियोनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. तस्वीर में आप देख सकते हैं सनी लियोनी ने हाई वेस्ट जीन्स पहन रखी हैं और इस ऑउटफिट में वो बेहद सेक्सी लग रही है. लम्बे समय बाद सनी का ऐसा अवतार नजर आ रहा हैं. इस ड्रेस के साथ सनी ने गले में हार भी पहना हुआ है और साथ ही चश्मा लगाया हुआ है.

सनी लियोनी की रेड लिपस्टिक उनकी बोल्डनेस को और ज्यादा बढ़ा रही हैं. सभी फोटोज में सनी का सेक्सी फिगर साफ नजर आ रहा है. आपको बता दें सनी लियोनी अपनी फिटनेस को लेकर काफी सजग रहती हैं और वो हर थोड़े दिन में अपने वर्क आउट के फोटो भी शेयर करती ही रहती हैं. वहीं उनके वर्कफ़्रंट की बात करे तो सनी जल्द ही फिल्म वीरमदेवी में एक योद्धा के किरदार में नजर आने वाली हैं.

'ठग्स..' फ्लॉप होने के बाद आमिर ने शुरू की 'महाभारत'

TOH : चौथे दिन भी 'ठग्स..' नहीं लूट पाए कुछ खास

केदारनाथ के ट्रेलर लॉन्चिंग में दिखा सारा का बेहद हॉट लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -