'ठग्स..' फ्लॉप होने के बाद आमिर ने शुरू की 'महाभारत'
'ठग्स..' फ्लॉप होने के बाद आमिर ने शुरू की 'महाभारत'
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान अपनी एक्टिंग और परफेक्शन के जाने जाते हैं इसलिए फिल्म भी हमेशा हिट ही देते हैं. हाल ही में आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान रिलीज हुई है. बता दें फिल्म ने तीन दिन में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. आमिर खान ने इन दिनों अंबानी के प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है. इसी नए प्रोजेक्ट के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

हालाँकि फैंस को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई लेकिन आमिर फैंस के लिए कुछ नया ला रहे हैं.  खबरों की मानें तो आमिर खान फिल्म महाभारत में काम करने जा रहे हैं जिसकी तैयारी के लिए वह अमेरिका जाने वाले हैं. और इसके लिए उन्होंने अपनी पूरी टीम भी तैयार कर ली है. आमिर खान महाभारत पर सात भाग की वेब सीरिज बनाने जा रहे हैं. खबर है सीरीज में वह श्रीकृष्ण का किरदार निभाने वाले हैं. आमिर ने  कहानी के पात्रों का चुनाव भी कर लिया है. 

इसके अलावा बता दें इन दिनों आमिर ओशो और गुलशन कुमार की बायोपिक में दिलचस्पी लेते भी नजर आ रहे हैं. सूत्रों की मानें तो वह सीरिज करने के बाद कुछ दिन का ब्रेक लेंगे और उसके बाद आगे आने वाले प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. यानी आमिर के पास लाइन से कई प्रोजेक्ट हैं जिन पर वो काम करने वाले हैं. अभी हाल ही में वो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नज़र आये थे जिसमे 119 करोड़ की कमाई कर ली है. 

TOH : चौथे दिन भी 'ठग्स..' नहीं लूट पाए कुछ खास

Simmba : इस एक्टर को लेना चाहते थे निर्माता, लेकिन आ गए रणवीर सिंह

इमरान हाश्मी की 'चीट इंडिया' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -