सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर शेयर की खूबसूरत फोटो, कैप्शन में लिखा- मेरे कल रात की डेट..
सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर शेयर की खूबसूरत फोटो, कैप्शन में लिखा- मेरे कल रात की डेट..
Share:

देश में इस समय करवा चौथ बनाया जा रहा है. आज महिलाओं के लिए बेहद ही स्पेशल दिन है. आज का दिन हर पत्नी अपने पति के साथ बिताना पसंद करती है. इसके अलावा बॉलीवुड के कईं एक्ट्रेस इस स्पेशल पलों को अपने फैंस के साथ भी शेयर करती हैं. हाल ही में इस खास मौके पर सनी लियोनी ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपने पति डेनियल वेबर के साथ एक बेहद ही रोमांटिक फोटो शेयर की है. फोटो में सीन लियानी ब्लैक कलर की खूबसूरत ड्रेस में और उनके पति डेनियल वेबर ब्लैक एंड व्हाइट कलर की पेंट शर्ट में बेहद प्यारे और रोमांटिक अंदाज में पोज देते हुए नजर आ रही है.

माधुरी दीक्षित ​समुद्र के किनारे आई नजर, बोल्ड अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि शेयर की गई फोटो पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस दोनों क्यूट कपल की जमकर तारीफें कर रहे हैं. साथ ही फोटो पर दिल खोल कर कमेंट्स की बोछार कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सनी ने कैप्शन में लिखा Yes @dirrty99 is yummy!! Hehe. इसके अलावा भी सनी लियोनी अक्सर पति डेनियल वेबर के साथ अपनी खूबसूरत और रोमांटिक फोटो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा भी उनके कई फैन पेज हैं जो उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जो उनके फैंस को काफी पसंद आती है.

फिल्म सड़क 2 का पहला शेड्यूल समाप्त, जानिए अब क्या है शूटिंग लोकेशन

इससे पहले भी सनी लियोनी अपने पति डेनियल बेबर के साथ फोटो शेयर की थी. सनी लियोनी ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि मेरे कल रात की डेट, मेरे हैंडसम के साथ ही इज सो हॉट. इस फोटो को देख कर फैन्स भी काफी कमेंट कर रहे हैं. वैसे तो सनी लियोनी के हर फोटो को पसंद किया जाता है, लेकिन इस फोटो पर लाखों लाइक्स कमेंट आ चुके हैं. सनी लियोनी और डेनियल वेबर क्यूट कपल की लिस्ट में ट्रेंड करते हैं. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Yes @dirrty99 is yummy!! Hehe

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान में बड़ी दूरियां, जानिए क्या है कारण

Housefull 4: अक्षय कुमार ने बताया उनका राजकुमार बाला का लुक क्यो है बाजीराव मस्तानी से अलग

सारा अली खान ने अपने फ्रेंड के जन्मदिन पर शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने भी दी बधाई

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -