'देसी गर्ल' के पहनावे पर 'लैला' का हल्ला...
'देसी गर्ल' के पहनावे पर 'लैला' का हल्ला...
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत देसी प्रियंका चोपड़ा जिनकी हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' जो के आज भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. वैसे भी देखा जाए तो बॉलीवुड की यह देसी गर्ल जो के अब बॉलीवुड की ही फिल्मो को नहीं कर रही है बल्कि वह हॉलीवुड की भी फिल्मो में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़े जा रही है. तथा अभी हाल ही में प्रियंका ने जर्मनी में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से एक मुलाकात की थी.

उस दौरान पहनी गई अपनी एक ड्रेस के चलते वह सोशलमीडिया साइट्स पर काफी ट्रोल भी हुई थी जिसपर बहुत से एक्ट्रेस ने भी अपने अपने बयान दिए थे अब इस मामले में बॉलीवुड की लैला यानि की सनी लियोनी ने भी अपनी राय व्यक्त की है. जी हाँ इस मामले में सनी ने अपनी राय व्यक्त करते हुए कहा कि, प्रियंका को उनके काम से जज करे ना के उनके पहनावे से.'

बता दे की जर्मनी की राजधानी बर्लिन में हॉलीवुड फिल्म 'बेवॉच' का प्रमोशन कर रहीं प्रियंका चोपड़ा ने इस मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, 'खूबसूरत इत्‍तेफाक कि मैं भी उसी समय बर्लिन में हूं जब प्रधानमंत्री मोदी सर यहां आए हुए हैं. शुक्रिया पीएम मोदी सर कि आपने अपने बेहद व्‍यस्‍त समय में से मुझसे मिलने का वक्त निकाला.' फोटो में प्रियंका ने शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है. उनकी इस छोटी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना हुई. 

सनी लियॉन ने खरीदा नया बंगला, शेयर की तस्वीरें

प्लेन हादसे में सनी लियोनी की जान बाल-बाल बची

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -