लैला का नजर आया लापचीक LOOK
लैला का नजर आया लापचीक LOOK
Share:

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल व हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन अपनी फिल्मो में अपने हॉट और सीलिंग मूव के लिए जाने जाती है. और अपनी खूबसूरती के चलते है सनी को आज कल ढेर सारी फिल्मो के ऑफर मिल रहे है. इतना ही नहीं अब बड़े स्टार्स भी सनी के साथ काम करने लगे है. इसका उदाहरण हाल ही में हमें दिखाई दिया है फिल्म रईस में, जब सनी बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के साथ में नजर आई.

फिल्म में सनी लियॉन का आईटम सॉन्ग था. इस गाने के बोल थे लैला मैं लैला. इस गाने ने चारो और खूब धूम मचाई. फिल्म के इस गाने का क्रेज ऐसा था कि सिनेमाघरों में जैसे ही ये गाना बजा लोग ख़ुशी के मारे झूमने लगे थे. तथा देखा जाए तो बी टाउन की हॉटी सनी लियोन अपनी तस्वीरें इंस्टा, फेसबुक और ट्विटर पर तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं.

हाल ही में सनी ने एक तस्वीर चारों ओर पोस्ट की हैं. फेसबुक पर पोस्ट की गई इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अब उनकी तस्वीर लेने का वक्त है जो सबकी तस्वीरें लेते रहते हैं. वहीं इस्टाग्राम के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि वे सामने वाली की तस्वीर उतार रही हैं और सामने वाला उनकी. अभी तो सनी आजकल हमे टीवी विज्ञापन व इवेंट में नजर आ ही जाती है.  
 

बेबी डॉल सनी लियोनी भी बीबर के लिए आतुर....

सनी देओल ने किया बाहुबली के राईटर को ना

 


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -