हॉट सनी के बालों का बदला बदला रूप......

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखने वाली खूबसूरत अभिनेत्रियों में शामिल अभिनेत्री सनी लियोनी जिनका की हॉलीवुड के साथ साथ बॉलीवुड में भी दबदबा है. बता दे कि इंडो-कनाडाई अभिनेत्री सनी लियोनी अब किसी परिचय की मोहताज नहीं। दुनिया में उनके चाहने वालों की कमी नहीं है। सनी ने अपनी खूबसूरती से सबको अपना कायल बनाया है। वह हॉलीवुड की पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ अब बॉलीवुड में अपने पैर जमा चुकी हैं। जिन्होंने बॉलीवुड की अनगिनत फिल्मों में अपने अभिनय से सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ है.

देखा जाए तो यह अभिनेत्री अपने खास स्टाइल स्टेटमेंट और खूबसूरती के लिए पहचानी जाने वाली अभिनेत्री सनी लियोन अपने बालों के साथ प्रयोग करने के मूड में हैं. फिल्म 'मस्तीजादे' की अभिनेत्री ने अपने बालों का रंग गुलाबी करा लिया है. इससे पहले इस महीने की शुरुआत में उन्होंने अपने बालों को ब्लू और पर्पल रंग में रंगाया था.

नेत्री ने ट्विटर पर अपने गुलाबी रंग के बालों वाली एक तस्वीर साझा की और अपने हेयर स्टाइलिस्ट को नया लुक देने के लिए धन्यवाद भी दिया. सनी ने तस्वीर का शीर्षक लिखा, "पिंक! नीना सागरी को अच्छे मेकअप और थॉमस मोक्का को गुलाबी बालों के लिए धन्यवाद. प्यारा प्रयोग." अभी हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान की फिल्म 'रईस' में अपना एक आइटम डॉन्स जिसके बोल है 'लैला ओ लैला' में नजर आने वाली है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -