इस वजह से सनी लियोन को भारत में घुसने से मना करते थे लोग, दी थी धमकी
इस वजह से सनी लियोन को भारत में घुसने से मना करते थे लोग, दी थी धमकी
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज बॉलीवुड की बेबी डॉल यानी सनी लियोनी अपना 38वां जन्मदिन मना रहीं हैं. ऐसे में आज हम आपको उनसे जुड़े कुछ ऐसे किस्से बताने जा रहे हैं जो बहुत दर्दभरे रहे हैं. जी हाँ, बहुत खुबसूरत और कातिल अदाओं की मल्लिका सनी लियोनी पर आज के समय में लाखों फैन्स फिदा हैं और उन्हें खूब पसंद करते हैं. आपको पता हो पोर्न इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने तक सनी ने काफी मेहनत की है लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि एक वक्त ऐसा भी था जब सनी लियोनी इंडिया आने से डरती थी. जी हाँ, सनी ने खुद बताया है कि जब वह पोर्न इंडस्ट्री में काम करती थी तब भारतीय मूल की होने की वजह से उन्हें काफी विरोध का सामना करना पड़ता था.

उन्होंने बताया था कि अमेरिका में मौजूद भारतीय समुदाय से उन्हें कई बार पोर्न इंडस्ट्री को छोड़ देने के लिए दबाव बनाया जाता था और इतना ही नहीं सनी ने जब भारत आने का फैसला लिया था तब सनी बहुत डरी हुई थीं. इसी के साथ अमेरिका के भारतीय समुदाय द्वारा उनकी बहुत आलोचना की गई थी और उस समय उन्हें इंडिया न जाने के लिए कहा गया था. इसी के साथ सनी को लोगों से कई नफरत भरे ईमेल मिलते थे और वे सभी उन्हें भारत में घुसने ना देने की बात करते थे.

वहीं इन सब से बिना डरे सनी ने भारत आने का फैसला किया और उनके अनुसार यह उनके द्वारा किया गया सबसे बड़ा निर्णय था. वहीं कुछ समय बाद सभी भारतीय समुदाय के लोगों ने उनका समर्थन करना शुरू कर दिया और सनी लियोन ने साल 2005 में पहली बार भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री में डेब्यू किया था जो था एमटीवी इंडिया अवार्ड. अब आज के समय में लोग उन्हें पसंद करते हैं और उनकी तारीफों के पूल बांधते हैं.

शाहरुख़ को लेकर 'गली बॉय' सिद्धांत ने कही बड़ी बात, 'वो भी थे आउटसाइडर'

सामने आई वजह, ..तो इस कारण जान्हवी संग काम के लिए उत्सुक हो रहे राजकुमार

'पीकू' और 'पिंक' के बाद फॉर साथ हुए बिग बी और शूजित सिरकार..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -