आपने देखा हॉट सनी का यह बोल्ड टैलेंट.....
आपने देखा हॉट सनी का यह बोल्ड टैलेंट.....
Share:

बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी हॉटनेस का मदमस्त तड़का लगाने वाली अभिनेत्री सनी लियोनी जिन्होंने की अभी लम्बे समय के बाद एक हॉट फोटोशूट करवाया था जिसमे की वह काफी बोल्ड नजर आ रही है तथा सनी की यह फोटो इंटरनेट पर आते ही आग की तरह वायरल हुई हैं। अब हम आपको सनी का एक प्यारा सा टैलेंट दिखाना चाहते है. बॉलीवुड में सलमान खान, श्रद्धा कपूर और प्रियंका चोपड़ा के सिंगिंग करियर में हाथ आजमाने के बाद इस कड़ी में अब जल्द ही एक और नाम जुड़ने जा रहा है. 

जी हां ये सेलिब्रिटी कोई और नहीं बल्कि 'बेबी डॉल सोने दी' के नाम से मशहूर सनी लियोनी हैं। बता दें कि सनी ने फिलहाल इस पर से पर्दा नहीं उठाया है कि गाना किसी फिल्म के लिए है या ये कोई एलबम है। गौरतलब है कि सनी की नई फिल्म 'बेईमान लव' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और जानकारों का मानना है कि ये गाना भी इसी फिल्म का हो सकता है। फिल्म में एक बार फिर सनी अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से लोगो को लुभाती नजर आएँगी.

फिल्म में एक बार फिर सनी की जोड़ी रजनीश दुग्गल के साथ बनाई गई है. ये दोनों इससे पहले एक पहेली लीला में साथ नजर आ चुके है. इस फिल्म में एक और खास बात है और वह यह है की इस फिल्म में सनी के हसबेंड डेनियल वेबर भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन राजीव चौधरी ने किया है. फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. फिल्म में सनी एक बिजनेस वुमेन के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में भरपूर मात्र में सेक्स सिन दिखाई देंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -