ऑपरेशन टेबल पर लेटी नजर आई यह मशहूर अदाकारा, रोंगटे खड़े कर देगी तस्वीर
ऑपरेशन टेबल पर लेटी नजर आई यह मशहूर अदाकारा, रोंगटे खड़े कर देगी तस्वीर
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हर दिन उनके वीडियो और उनके फोटोज वायरल होते रहते हैं। अब इन दिनों सनी की ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो लहूलुहान नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीर देख उनके फैंस को काफी झटका लगा है और वो जानना चाहते हैं कि आखिर सनी को क्या हुआ है। हालाँकि हम आपको यह भी बता दें कि ये फोटो उनकी अपकमिंग वेब सीरीज से जुड़ी है।

जी दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) एक बार फिर से ओटीटी पर धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं। आप सभी को बता दें कि सनी लियोनी की वेब सीरीज अनामिका 10 मार्च को रिलीज हो गई है। जी दरअसल 'अनामिका' थिएटर्स में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम की जाएगी। इस फिल्म के रिलीज से पहले सनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर 'अनामिका' का जमकर प्रमोशन किया है। आप देख रहे होंगे एक्ट्रेस लगातार अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी फोटोज शेयर कर रही हैं जिनमें उनके शरीर और चेहरे पर जख्मों के निशान दिख रहे हैं।

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने अनामिका की ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो में सनी हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई हैं और उनके चेहरे से लेकर पीठ तक पर चोट के निशान नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि सनी लियोनी (Sunny Leone) की 'अनामिका' वेब सीरीज के 8 एपिसोड स्ट्रीम किए जाने हैं, जिसमें समीर सोनी , सोनाली सहगल , राहुल देव , शहज़ाद शेख और अयाज खान जैसे स्टार्स लीड रोल में नजर आएंगे।

राकेश संग अपने ब्रेकअप की खबरों पर भड़कीं शमिता, कही ये बात

फेमस होने के लिए पूनम करवा चुकी है अपने इस अंग की सर्जरी

'द कश्मीर फाइल्स' की स्क्रीनिंग ने दिल्ली के थियेटर में मचाया हंगामा, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -