न्यूयॉर्क फैशन वीक में कैट वॉक करती नजर आएगी सनी
न्यूयॉर्क फैशन वीक में कैट वॉक करती नजर आएगी सनी
Share:

हॉट व बोल्ड अभिनेत्री सनी को आज कौन नहीं जानता है. सनी अभी तक हमे बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मों में अपनी हॉट अदाओं से दीवाना बना चुकी है. तथा जल्द ही सनी हमे शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' में भी अपने 'लैला ओ लैला' आइटम सांग से दीवाना बनाने वाली है. तथा देखा जाए तो इससे पहले ही हमे हॉट व बोल्ड सनी बहुत सी फिल्मों में आइटम सांग को करते हुए नजर आ चुकी है तथा दर्शकों ने भी उन्हें काफी सराहा हैं।

व देखा जाए तो अभी सनी हमे सलमान के भाई अरबाज के साथ में भी फिल्म तेरा इंतजार में नजर आने वाली है. तथा अब सनी के बारे में पता चला है कि अभिनेत्री सनी लियोनी आगामी न्यूयॉर्क फैशन वीक में रैंप पर चलेंगी और फैशन के इस मशहूर आयोजन में रैंप पर चलने वाली वह पहली बॉलीवुड कलाकार होंगी।

35 साल की लियोनी ने Twitter पर खबर साझा करते हुए कहा कि वह न्यूयॉर्क फैशन वीक के उद्घाटन शो में मशहूर डिजाइनर अर्चना कोचर के लिए रैंप पर चलेंगी। उन्होंने Tweet किया, ‘‘बहुत उत्साहित हूं। सपना सच हो रहा है। मैं आठ सितंबर 2016 को अर्चना कोचर के ओपनिंग शो के लिए न्यूयॉर्क फैशन वीक एसएस 17 में वाक कर रही हूं।’’ एक और पोस्ट में लियोनी ने लिखा, ‘‘वूहू । सपने वाकई सच हो रहे हैं। शुक्रिया, अर्चना कोचर।’’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -