शुरू हुई 'गदर 2' की शूटिंग, सामने आई सनी देओल और अमीषा पटेल की ये बेहतरीन तस्वीरें

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ की घोषणा पहले ही कर चुके हैं। निर्माताओं ने इस फिल्म का मोशन पोस्टर विजयादशमी के अवसर पर रिलीज किया था। वहीं, अब फिल्म की शूटिंग भी आरम्भ हो चुकी है। यह खबर फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट के माध्यम से दी। उन्होंने शूटिंग की एक फोटो भी साझा की है जिसमें सनी देओल लाल कुर्ता एवं सफेद पगड़ी में दिखाई दे रहे हैं। मूवी की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में आरम्भ हुई है। 

प्राप्त हुई जानकारी के मुताबिक, यहां एक महीने तक तकरीबन इस फिल्म की शूटिंग हो सकती है। वहीं, अमीषा पटेल ने इंस्टाग्राम पर मूवी के मुहूर्त शॉट की फोटोज साझा की हैं। इन फोटोज में अमीषा पटेल गदर की ‘सकीना’ के अवतार में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ऑरेंज सूट पहन रखा है एवं सकीना के लुक में बहुत सुन्दर लग रही हैं। तारा सिंह एवं सकीना को साथ में देखने के लिए ऑडियंस मे भी उत्साह है। फिल्म के मोशन पोस्टर से ही फिल्म का बहुत मजबूत बज बन चुका है। मूवी को अनिल शर्मा निर्देशित कर रहे हैं, उन्होंने ही ‘गदरः एक प्रेम कथा’ को भी निर्देशित किया था। अनिल शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी और जी स्टूजियोज इसे प्रोड्यूस कर रहा है।

वही मूवी की स्टोरी शक्तिमान ने लिखी है तथा म्यूजिक मिथुन देंगे। सनी देओल ने इसे साझा करते हुए लिखा था, ‘दो दशक के पश्चात् आखिरकार इंतजार समाप्त हुआ। विजयादशमी के पावन मौके पर ‘गदर 2’ का मोशन पोस्टर प्रस्तुत कर रहा हूं। कथा जारी है…’ फिल्म का प्लॉट पहले पार्ट की ही भांति भारत-पाकिस्तान पर बेस्ड होगा। मूवी के सीक्वल में तारा सिंह (सनी देओल) अपने बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेगा तथा उसके पश्चात् असली कहानी आरम्भ होगी।

वायरल हुए पराग अग्रवाल और श्रेया घोषाल के 10 साल पुराने ट्वीट, अब सिंगर ने दी ये प्रतिक्रिया

शाहिद कपूर ने शेयर किया 'जर्सी' का नया पोस्टर, बोले- पिता होने के नाते...

रणबीर कपूर ने मारी आलिया भट्ट के लहंगे को लात, देखकर बोले लोग- इससे मत करो शादी...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -