पापा धर्मेंद्र संग रिश्ते पर बोले सनी देओल- 'दोस्ती नहीं...'
पापा धर्मेंद्र संग रिश्ते पर बोले सनी देओल- 'दोस्ती नहीं...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल रियल लाइफ में एक फैमिली मैन हैं। सनी देओल अपने बीवी, बच्चों, भाई-भाभी और विशेष तौर पर माता-पिता संग खास बॉन्ड शेयर करते हैं। हाल ही में सनी देओल ने अपने एक इंटरव्यू में पापा धर्मेंद्र संग अपने रिश्ते पर बात की। सनी ने कहा कि पिता संग उनके रिश्ते को किसी दोस्ती से कंपेयर नहीं किया जा सकता।

सनी ने कहा- हमारे बीच एक नॉर्मल बाप-बेटे का रिश्ता है, जहां आपके पिता का डर और उनकी इज्जत आपको दूर ही रखती है। कुछ लोग बोलते हैं कि अपने पिता को दोस्त बनाओ, लेकिन इसका कोई सेंस नहीं बनता है। एक दोस्त के साथ दोस्ती होती है। बाप और बेटे के बीच फादर-सन वाला रिश्ता ही होता है। परिवार में सबसे अकेला व्यक्ति एक पिता ही होता है, क्योंकि जब उसका दिल भरता है तो वो उसे बाहर दिखाता नहीं है। इस चीज का एहसास तभी होता है, जब कोई आदमी पिता बनता है। 

धर्मेंद्र के बारे में सनी ने आगे कहा- वो हमेशा बैठकर कभी ऐसे एडवाइस नहीं देते हैं। ये एक जर्नी है, जहां आप अपने पिता को समझते हैं तथा जब आप बड़े होते हैं तो वो आपकी परछाई बन जाते हैं। जब मैं छोटा था, तब मैं एक एथलीट था, मगर जब मेरा स्कूल खत्म हुआ तो मैं हीरो बनना चाहता था, लेकिन मैं बहुत शर्मीला था। एक अभिनेता का बेटा होना बहुत मुश्किल है, क्योंकि आपको कभी भी सही तरीके से नहीं तौला जाता। वही बात यदि सनी देओल की करें तो वो अपनी फिल्म गदर-2 को लेकर ख़बरों में बने हुए हैं। फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। वही, धर्मेंद्र फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई दिए थे।

मनोरंजन जगत को बड़ा झटका, अब इस मशहूर स्टार का हार्ट अटैक से हुआ निधन

आर.डी. बर्मन का संगीतमय सफर

फिल्म लव एंड गॉड का 23 साल का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -