इस एक्ट्रेस के साथ बेटे की जोड़ी बनाएंगे सनी देओल
इस एक्ट्रेस के साथ बेटे की जोड़ी बनाएंगे सनी देओल
Share:

दूसरे बॉलीवुड स्टार्स की तरह ही एक्टर सनी देओल अपने बेटे को लॉन्च करने जा रहे हैं. इसके लिए उन्होंने फिल्म भी सोच ली है और उसका नाम भी सामने आ चुका है. बेटे करण देओल के लिए सनी फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ पर काम कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग साल 2017 से ही चल रही है. कहा जा रहा है कि इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाने की कोशिश सनी देओल कर रहे हैं और इसके लिए वो अपनी पूरी मेहनत कर रहे. इसी के साथ एक और खबर उनकी इस फिल्म से जुड़ी सामने आ रही है. आइए जानते हैं उसके बारे में.

सनी देओल तो अपने बेटे करन देओल को बॉलीवुड में लॉन्च करने ही वाले हैं लेकिन करन के अपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होने वाली है जिस पर किसी को जानकारी नहीं लेकिन अब ये परेशानी भी दूर हो गई है. जी हाँ, ऐसा सुनने में आ रहा है कि सनी देओल की इस फिल्म में करन के अपोजिट नई अभिनेत्री साहेर बाम्बा नजर आने वाली हैं. सनी देओल करन के अपोजिट साहेर को कास्ट करने वाले हैं.

बता दें, सनी देओल ने अपने बेटे करन देओल को साल 2019 में लॉन्च करने वाले  हैं जिसके लिए वो सारी तैयारी कर रहे हैं हैं. जानकारी दे दें कि साहेर बाम्बा का कोई भी फिल्म बैकग्राउंड नहीं है. साहेर शिमला से ताल्लुक रखती हैं और मुंबई में पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने सनी की फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था.

प्रियंका के एक्स बॉयफ्रेंड ने निक के लिए कह दी ये बात

इस मशहूर एक्ट्रेस ने अपनी ब्रा सरकाते हुए दिखाई प्राइवेट पार्ट्स की झलक!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -