सनी देओल ने अपनी इस ब्लॉकबस्टर फिल्म से 'रेस 3' की तुलना

शुक्रवार को देशभर के करीब 4000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज़ हो गई है और फिल्म ने अपने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कारोबार किया है. 15 जून को हिंदी सिनेमा के इतिहास में सनी देओल की भी एक बड़ी फिल्म रिलीज़ हुई थी. इस मौके पर सनी देओल ने सलमान खान और बॉबी देओल की फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

सनी देओल ने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट से बॉबी देओल का एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, 'मेरा छोटा भाई, ऑल द बेस्ट. 17 साल पहले 'गदर : एक प्रेम कथा' इसी दिन रिलीज हुई थी. 'रेस 3' की ऐतिहासिक सफलता की कामना करते हैं." बता दें कि 15 अगस्त को सनी देओल के होम प्रोडक्शन की फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' रिलीज़ हो रही है. जिसमें सलमान खान भी एक स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आएंगे.

फ़िलहाल सनी देओल अपने बेटे करन देओल की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म पर पिछले साल ही काम शुरू हो गया था. यह फिल्म सनी देओल अपने होम प्रोडक्शन 'विजेता फिल्म्स' के बैनर तले बना रहे हैं. इस प्रोडक्शन को धर्मेंद्र ने साल 1981 में स्थापित किया था. उन्होंने सनी को फिल्म 'बेताव' से बॉलीवुड में डेब्यू करवाया था. 

डायनासोर ने फेल किया परमाणु, वेडिंग की बर्बाद

अदा ने दिखाई अपनी सेक्सी अदा, शेयर की बोल्ड फोटोज

शाहरुख को फैंस ने दिया ईद का तोहफा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -